You are here

योगी ‘राज’ में शराब के नशे में झूम रही पुलिस

लखनऊ . उत्तर प्रदेश में सरकार बदलने के बाद भी अधिकारियों और उनके कर्मचारियों पर पुरानी सरकार का नशा उतरा नहीं है. उत्तर प्रदेश का पुलिसयां तंत्र अपनी हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है. जहां एक तरफ यूपी में योगी सरकार कानून व्यवस्था को सुधारने के बड़े बड़े दावे कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस शराब के नशे में झूमती नज़र आ रही है .

ताजा मामला मथुरा का है जहां नए बस स्टॉप पर शराब की बोतल लेकर झूमता दरोगा इंद्र कुमार लोगों को परेशान करता दिखाई दिया. शराब के नशे में चूर दरोगा ने वर्दी की इज्ज़त का भी ख्याल किए बगैर सड़क पर वर्दी को शर्मसार करने में लगा रहा. दरोगा अपने साथ एक लड़के को भी शराब पिलाने लगा जो बाद में सड़क पर ही ढेर हो गया.

यूपी पुलिस के दरोगा की इस शर्मनाक हरकत के बाद से पुलिस विभाग के रवैये पर सवाल खड़ा होना लाजमी है . जब वर्दी वाले ही खुले आम सड़क पर शराब पीकर हुड़दंग मचाएंगे तो सड़कों पर होने वाले हादसों पर कौन लगाम लगाएगा . दरोगा की इस शर्मनाक हरकत पर आलाधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है. मामले के मीडिया में आने के बाद कोई भी अधिकारी इस मामले पर बोलने से कतरा रहा है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -