You are here

लखनऊ : चार्टर्ड अकाउंट की बेटी से छेड़छाड़ , आरोपी गिरफ्तार !

लखनऊ . हजरतगंज इलाके में गोखले मार्ग स्थित शालीमार इंपीरियल अपार्टमेंट में रहने वाले चार्टर्ड अकाउंट की बेटी से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है.स्थानीय पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छेड़छाड़ करने वाले निजी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के अनुसार घटना 8 मई की शाम की है.चार्टर्ड अकाउंट की बेटी अपार्टमेंट परिसर में ही स्थित जिम से अपने फ्लैट की ओर जा रही थी,तभी वहीं रहने वाले नवनीत घिडिया का ड्राइवर अनिल कश्यप उधर से गुजरा और छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें शुरू कर दिया .ड्राइवर के अश्लील हरकतो से घबराई चार्टर्ड अकाउंट की बेटी घर पहुंची और अपने पिता से उक्त घटना कि शिकायत किया .अगले दिन चार्टर्ड अकाउंटेंट ने सोसाइटी के संयुक्त मंत्री जयदीप अग्रवाल को घटना की सम्पूर्ण जानकारी दिया जिस पर जयदीप कार्रवाई का आश्वासन देकर ताल मटोल करते रहे ,फिर चार्टर्ड अकाउंट ने छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत करने वाले आरोपी अनिल के मालिक नवनीत घिडिया से शिकायत किया किन्तु वह अपने ड्राइवर के पक्ष में ही खड़े हो गए .



सोसाइटी के संयुक्त मंत्री जयदीप अग्रवाल व ड्राइवर अनिल के मालिक द्वरा कोई कार्यवाही होता न देख चार्टर्ड अकाउंटेंट ने मुकदमा पंजीकृत करवा दिया .मुकदमा पंजीकृत होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -