You are here

लड़कियों को हुआ आपस में प्यार, शादी के लिए पुलिस से गुहार

लखनऊ .बर्तमान युग के बदलते दौर में प्यार होने का तरीका बदल रहा है ,युवक और युवती के बीच चढ़ने वाला प्यार का परवान अब लडकियों के बीच चढ़ कर शादी जैसे अहम् पल में तब्दील होने को बेचैन है .प्यार का एक अनोखा मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा में सामने आया है. जहा दो लड़कियों का आपस में प्रेम संबंध है. जिसके कारण उक्त लड़किया एक साथ रहना और शादी करना चाहती हैं. लेकिन इन दोनों के प्यार से परिजनों में काफी आक्रोश है. लोक –लाज के भय से दूर इन दोनों लड़कियों ने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए पुलिस की शरण ली है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इन दोनों लड़कियों ने पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि हम प्रार्थी लक्ष्मण सिंह जो मेरे पिता है हम दोनों को एक साथ नहीं रहने दे रहे है. हम हमेशा एक साथ रहना चाहते है. जो लड़की है उसका नाम सोनिया है, में उससे प्यार करती हूं.
उससे आगे लिखा है मुझे कई बार मार पीटा गया हम सिर्फ एक साथ रहना चाहते है, मैं तो सोनिया से ही शादी करुंगी. अब देखते है हमें प्यार मिलता या फिर हम मौत को गले लगाते है.

बताया जाता है कि सोनिया की शादी 2007 में हुई थी. उसका तलाक का मुकद्दमा चल रहा है.वहीं रीना के परिवार वाले सोनिया पर लड़कियों का व्यापार करने का आरोप लगा रहे है.

सोनिया के अनुसार दोनों की दोस्ती दो साल पहले हुई थी. रीना रुजगेला गांव की रहने वाली सोनिया के घर सिलाई सीखने जाती थी.जहां दोनों की दोस्ती हुई. इसकी भनक उनके घर वालों को मिली. गुस्साए परिजन सोनिया के साथ मार पीट करने लगे. मजबूर होकर दोनों पुलिस के पास पहुंची और मदद की गुहार लगाई है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -