You are here

शराब के नसे में धुत विधायक पत्नी ने दी वर्दी उतरवाने की धमकी

लखनऊ .राजधानी के सिकंदरबाग चौराहे पर सुल्तानपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक अनूप सांडा की पत्नी ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दी. जब स्कूटी सवार महिला ने विरोध किया तो विधायक पत्नी ने चौराहे पर ही जमकर हंगामा किया .स्कूटी सवार महिला को टक्कर मारने वाली विधायक पत्नी को जब ट्रैफिक सब-इंस्पेक्टर के रोका तो उसे खुब खरी खोटी सुनाते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली.मामले की गंभीरता से देखते हुए ट्रैफिक दारोगा हरेंद्र पासवान ने हजरतगंज कोतवाली को सूचना देकर महिला को थाने भिजवाया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार जानकारी के मुताबिक सिकंदरबाग चौराहे पर काली फिल्म लगी कार को रोकने के बाद कार में सवाल महिला ने खूब हंगामा किया.खुद को विधायक की पत्नी बताने वाली महिला ने कार चालक को कार से उतार कर खुद ड्राइविंग सीट संभाल कर कार चलाने लगी जिस दौरान एक स्कूटी को टक्कर मारते हुए वीरांगना नामक लड़की के पैर पर कार चढ़ा दिया.
जिस कारण पुलिस ने उक्त कार को लोक लिया कार से नीचे उतरी महिला ने खुद को समाजवादी पार्टी के एक दर्जन नेताओं का करीबी बता हंगामा काटते हुए मौजूद पुलिस कर्मियों की वर्दी उतरवाने की धमकी भी दिया.
घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार कार सवार महिला शराब के नशे में धुत थी.एसएसपी मंजिल सैनी के अनुसार शराबी महिला नेता की गाड़ी सीज कर दी गई है.

इसे भी पढ़े -