You are here

साक्षी महाराज पर पलटवार, बोले- हिंदुस्तान को उनकी अम्मा दहेज में लेकर नहीं आईं थी-एमआईएम

मुरादाबाद.भाजपा सांसद साक्षी महाराज के बयान पर ओवैसी की पार्टी के एक नेता ने पलटवार किया है. ख़बरों के अनुसार हाल ही में साक्षी महाराज का बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुसलमानों को दफनाने के बजाए उनका भी दाह संस्कार करना चाहिए.

भाजपा सांसद साक्षी महाराज के बयान पर पलटवार करते हुए एमआईएम नेता शादाब चौहान ने पत्रकारों से वार्ता में ए कहा कि भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने जो बयान दिया है, वह हमारे देश के लिए खतरनाक है.शादाब ने साक्षी महाराज के बयांन को लेकर काफी नाराजगी जताते हुए कहा कि ‘ऐसे लोग जब ज़बान खोलते हैं, तो मुल्क के अंदर नफरत पैदा करने की कोशिश करते हैं, अपने सियासी मफाद के लिए.उत्तर प्रदेश या हिन्दुस्तान उनके बाप की जागीर नहीं है.हिंदुस्तान को साक्षी महाराज की अम्मा दहेज़ में लेकर नहीं आईं थीं कि वो जैसा चाहेंगे वैसा करेंगे.ऐसे लोगों का मकसद सियासी फायदा उठाना और गरीबों के साथ ना-इंसाफी करना है.

एमआईएम नेता शादाब चौहान कहा कि दुनिया की कोई ताकत मुझे मेरे मजहब के हिसाब से चलने से नहीं रोक सकती है.खुद साक्षी महाराज रेप के एक्यूज रह चुके हैं. ऐसे लोगों के साथ क्या करना चाहिए?ऐसे लोग देश के लिए कलंक हैं. ऐसे लोगों को जल्द से जल्द सजा दिलानी चाहिए.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -