You are here

सामने आया अखिलेश सरकार का एक और गालीबाज मंत्री

लखनऊ . उत्तर प्रदेश की सत्तासीन समाजवादी पार्टी के बिधयाको और मंत्रियो की गुंडा गर्दी आम बात हो गई है ,लगातार सपा सरकार के मंत्रियो की करतूते सामने आ रही पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खामोश है क्यों ? ताजा मामला है सीतापुर का जहा अखिलेश सरकार के मंत्री किसी और को नहीं बल्कि उन्हें चुनकर सरकार में भेजने वाली जनता को गालियां दे रहे हैं.अब मंत्री की गालियां देते हुए  वीडियो वायरल हो रहा है.

हुआ यू कि मंत्री रामपाल राजबंशी  जनता दरबार में बैठे थे उसी दौरान  जनता दरबार में नौकरी लगवाने की दरखास्त करने वाले फरियादी पर बिफर गये और दनादन  गालियों से नवाज रहे थे, उस वक्त  वहां बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद थीं. मंत्री गालीबाज मंत्री इन बातों से बेपरवाह गालियों की बरसात करता रहा . उनकी इस गाली-गलौज को जनता दरबार में ही मौजूद एक शख्स ने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके चलते गालीबाज मंत्री  को अब जनता की लानत-मलामत का समाना करना पड़ रहा है.

इस वीडियो में मंत्री फरियादी से कहता  नजर आ रहा  हैं कि वह उन्हें परेशान न करे. इसके बाद मंत्री  फरियादी के लिए दनादन गालियों की बौछार निकालता  हैं. इसके बाद मंत्री ने  उस फरियादी को कुछ पैसे भी दिए.

इसे भी पढ़े -