You are here

सास उड़ी दामाद के साथ,रिश्ते हुए कलंकित

पटना.सामजिक इज्जत लोक लाज के भय को त्याग इंसान कामवासना की भूख में ऐशा पागल हो गया है की उसकी नजर में रिश्ते –नाते कोई मायने नहीं रखते. रिश्ते नाते को तार तार करने के एक मामला हुआ है भागलपुर में जहा बेटे रुपी दामाद ने अपनी ही माँ रुपी सास पर ही नजरे गड़ा दी और कलजुगी सास को साथ लेकर फरार हो गया.

भागलपुर के सबौर थाना क्षेत्र के छोटी धनकर गांव निवासी ससुर ने एसएसपी मनोज कुमार को दामाद द्वारा अपनी पत्नी को अगवा करने का प्रार्थना पत्र देते हुए दामाद के चंगुल से पत्नी को मुक्त करवाने की गुहार लगाई है.प्रार्थना पत्र में ससुर ने कहा कि उनकी बड़ी बेटी की शादी उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सामपुर गांव के योगेन्द्र सिंह उर्फ पिंटू सिंह से पांच साल पहले हुई थी.शादी उपरान्त दोनों का एक बच्चा भी है. 14 नवंबर को दामाद ससुराल आया और अपनी सास को लेकर फरार हो गया.





प्रार्थना पत्र में बताया गया है कि वह पंजाब में काम करता था,लेकिन जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी दामाद के साथ फरार हो गई तो वह आनन-फानन में घर लौटा.दामाद और उनके साथियों पर अपहरण का भी आरोप लगाया है.
प्रार्थना पत्र के अनुसार पीड़ित की की बेटी 2013 में आग के हादसे में झुलस गई थी. इसी दौरान बेटी देवी का पति पिंटू पत्नी के देखभाल करने के लिए यही ससुराल में आकर रहने लगा. उसी दौरान से सास और दामाद के बीच संबंध प्रगाढ़ हो गए. इसके बाद दामाद का ससुराल आना जारी रहा. आखिरकार दोनों 14 नवंबर को फरार हो गए.फिरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है .
मोदी जी नीतीश कुमार को ले जाएं और बहन से शादी करा दें-राबड़ी

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment