You are here

उन्नाव: दो बच्चों की माँ ने लगा ली फाँसी

बीघापुर,उन्नाव। बारासगवर थाना क्षेत्र के नसीरपुर गाँव में दो बच्चों माँ ने घर के कमरे में छत के कुण्डे से फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजनों के थाना पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस ने षव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार नीलम पत्नी अवधेष द्विवेदी 35 वर्श रविवार सुबह लगभग 10 बजे घर के अन्दर अपने कमरे में दरवाजा बन्द करके छत में पड़े कुण्डे में रस्सी डाल कर फांसी पर झूल गई।गंवई चर्चा के अनुसार पति पत्नी में बीती रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। रविवार की सुबह घर में सब सामान्य था। रात में हुए विवाद को अवधेष ने अपनी माँ उर्मिला से बता रहा था।इसी बात से नाराज हो कर नीलम अपने कमरे में चली गई और दरवाजा अन्दर से बन्द कर रस्सी से फांसी लगा ली।

घर वालों ने जब तक दरवाजा तोड़ा तब तक उसके प्राण जा चुके थे। घर में अवधेष के दो भाई, राजेष व ललउनू तथा उनकी पत्नी संध्या व रचना रहती थीं।सूत्र बताते हैंकि अवधेष ने अपने खाते से पैसे निकाल कर घर में सबमर्सिबल कराने के लिए दिए थे,जिससे अवधेष की पत्नी नीलम नाराज रहती थी।मृतका के दो बच्चे पुत्र ओम 7 व पुत्री कल्लो 10 वर्श हैं।

रिपोर्ट: डॉ. मान सिंह

इसे भी पढ़े -