You are here

PM के क्षेत्र वनारस में 65 साल की फ्रांसीसी बुजुर्ग का हुआ बलात्कार

लखनऊ .उत्तर प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार में हत्यारों ,बलात्कारियो की पौ बारह है ,प्रतिदिन अखबार के पन्ने इन घटनाओ से रंगे रहते है है किन्तु सरकार का नियन्त्र ख़त्म हो गया है .ताजा मामला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र से है जहा पर महिलाओं में शिक्षा की महत्वता को लेकर लोगों को जागरुक करने वाली फ्रांस की एक 70 वर्षीय महिला का कथित तौर पर बलात्कार किया गया है. घटना वाराणसी के माधोपुर गांव की है. उक्त वृद्ध महिला से बलात्कार करने का आरोपी एक गार्ड बताया जा रहा है, जो कथित तौर पर नशे में था.

महिला को पीटा , कपड़े फाड़े फिर ट्रैक्टर से बांधकर तीन घंटे तक घुमाया



पीड़ित महिला गंगा के निकट शूलतंकेश्वर घाट के पास स्थित लॉज में करीब 11 महिनों से रह रही थी. वह एक एनजीओ से जुड़ी है जो ग्रामीण इलाकों में महिलाओं को पढ़ाई की जरूरत के बारे में समझाते हैं. अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया कि लॉज का गार्ड रात के समय शराब पीकर उनके कमरे में आया और मारपीट किया जिस दौरान महिला घायल हो गई और महिला का रेप किया गया.

दलित मुस्लिमों को ‘देश विरोधी’ बताने वाली JNU की प्रोफेसर अमिता सिंह को केंद्र सरकार का उपहार



आरोपी गार्ड ओमप्रकाश पडोसी जनपद मिर्जापुर का निवासी बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार घटना के बाद से ही गार्ड फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने महिला को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. एसपी (ग्रामीण) अमित कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल किया .मौके बारदात स्थल पर फोरेंसिक टीम ने भी कुछ सैंपल्स लिए हैं. एसपी (ग्रामीण) अमित कुमार ने बताया कि मामले के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है.आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम तैयार की गई है. जिला अधिकारी योगेश्वर राम मिश्रा और एसएसपी नितिन तिवारी भी पीड़िता से मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे और महिला का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए. महिला को स्पेशल वॉर्ड में रखा गया है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -