You are here

85 साल की बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार ,मानवता हुई शर्मसार


लखनऊ .कामवाशना की हैवानियत इंसान पर इस कदर हाबी है कि वासना में अंधा इंसान अपनी माँ रूपी बुजुर्ग को भी अपनी हबस का शिकार बना लेता है.महोबा जिले में एक 85 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप का सनसनी खेज मामला सामने आया है.इस कुकृत्य के बाद इलाके में रोष व्याप्त है .
प्राप्त जानकारी के अनुसार महोबा जनपद के थाना कबरई निवासी 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ गांव के ही दबंग युवक ने बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. बुजुर्ग महिला अपने खेत की रखवाली के लिए झोपडी में सो रही थी उसी गांव के ही दबंग युवक सत्यदेव तिवारी वहां पहुंच गया और बुजुर्ग महिला के मुंह में कपड़ा ठूसकर उसे बंधक बना कर रेप किया.दबंग ने बुजुर्ग महिला के साथ न केवल दुष्कर्म किया बल्कि किसी को भी शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी.घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया.

दिल्ली में रेप, निर्भया कांड दोहराने की कोशिस

सुबह जब पीड़ित की पुत्री और परिजन खेत पहुंचे तो बुजुर्ग महिला ने आपबीती बताई.घटना सुनकर परिजन भी सन्न रह गए. परिजन बुजुर्ग महिला को लेकर थाना कबरई पहुंचे और नामजद तहरीर देकर इन्साफ की गुहार लगाई . पुलिस को बुजुर्ग महिला ने अपने ऊपर ढाये गए सितम की कहानी बताई. पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़े -