You are here

CM योगी से बोले पूर्व CM अखिलेश तुमने कितने हिंदू बच्चों की मदद कर दी? बताओ

लखनऊ .उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया अखिलेश यादव ने मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ और भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हम लोग अगर मदद करते थे किसी कि तो हम पर आरोप लगाते थे कि आप हिंदू की कम मदद करते हो मुसलमान की ज्यादा कर दी, हम आपसे कहते हैं कि गोरखपुर में बच्चे हिंदू ज्यादा मरे हैं, बताओ तुमने कितने बच्चों की मदद कर दी है?




सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में हुए हादसे का जिक्र कर रहे थे. वहां सिर्फ अगस्त के महीने में 290 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है. जब सबसे पहले इस बात की खबर आई थी तो ऑक्सीजन की कमी की भी बात कही गई थी.जिस उपरान्त योगी सरकार की इस घटना पर काफी खिंचाई हुई और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुप्पी साध लिया था ,इस घटना में बड़ी बात यह भी थी कि योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से सांसद भी हैं. ऐसे में बच्चो के मौत के मामले ने ज्यादा तूल पकड़ लिया था .


सनद रहे कि आक्सीजन की कमी के कारण एकाएक 60 बच्चो की मौत से पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेडिकल कालेज का दौरा भी किया था और मेडिकल कालेज में चिकित्शा व्यवस्था चाक चौबंद होने की बात भी कही थी .

बच्चो की आसामायिक मौत पर बरिष्ठ पत्रकार दिलीप मंडल लिखते है कि कंस को पता चल गया है कि उसे मारने वाला भारत में कहीं जन्म ले चुका है। अब कंस देश भर के अस्पतालों में बच्चों को मार रहा है। गोरखपुर में 62की मौत .


मुसलमानों का साथ देने के आरोप पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अक्सर लगता रहता है ,उसी आरोप का पलटवार करते हुए सपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यह सवाल खड़ा कर दिया कि तुमने कितने हिंदू बच्चों की मदद कर दी? बताओ.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -