You are here

मैं लैपटॉप बांटता रहा, लोग गाय-गोबर पर वोट मांगते है -अखिलेश

नई दिल्ली .समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार यूवा वर्ग के विकास हेतु लैपटाप बाट रही थी किन्तु क्या पता था कि लोग गाय -गोबर पर वोट मांगेंगे . भाजपा वाले गाय और गोबर के नाम पर वोट मांगकर जीत गए. समाजवादी पार्टी की सरकार ने सड़कें बनवाई, एक्सप्रेस वे बनवाए और लैपटॉप बांटे किन्तु लोग भाजपा वालों के बहकावे में आ गए. हम उत्तर प्रदेश में छात्र-छात्राओं को लैपटॉप बांटते रहे और राम के नाम पर राजनीति करने वाले गाय-गोबर को मुद्दा बनाकर लोगों से वोट मांगने में लगे रहे, लोग भी उनके बहकावे में आ गए.

एक न्यूज़ पोर्टल के टॉप शो में शामिल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने स्कूली दिनों से लेकर मुख्यमंत्री तक के सफ़र के दिलचस्प किस्से जनता के साथ साझा किए. अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल यादव से मुलाकात और प्यार के इजहार का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि तब मोबाइल नहीं थे और हम सीधे-सीधे बात किया करते थे.

अखिलेश यादव ने बताया कि उन्होंने दादी से डिंपल के बारे में बात की और पिता मुलायम सिंह उस वक्त रक्षा मंत्री थे, डिंपल के पिता भी सेना में ही थे इस वजह से पिता से कहा था कि आर्मी अफसर आपसे मिलना चाहते हैं. सिडनी में अमिताभ बच्चन से मुलाकात के किस्से को साझा करते हुए पहली बार कॉलेज में यह बता लगा कि मैं किसी बड़े परिवार से ताल्लुक रखता हूं क्योंकि वहां भी अमिताभ बच्चन को सभी जानते थे.

सिडनी से पढ़ाई करके वापस आने पर पार्टी प्रमुख नेता जी ने कन्नौज से चुनाव लड़ने के लिए वही से राजनीतिक सफर शुरू हुआ. परिवारवाद पर अखिलेश ने कहा कि जनेश्वर मिश्र ने कहा था कि यह युवा पीढ़ी का लड़का है और परिवार की वजह से नहीं बल्कि जनता तय करेगी कि अखिलेश संसद सदस्य बनेंगे या नहीं.

इस टॉक शो में अखिलेश ने राजनीति से लगायत पारिवारिक तमाम बातो को बड़े शिद्दत के साथ लोगो के बीच शेयर किया .

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -