You are here

नक्सल क्षेत्र नौगढ़ में आतंक विरोधी दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन

नौगढ़। आतंक विरोधी दिवस के अवसर पर रविवार को पूर्वाह्न 11ः30 बजे नक्सल क्षेत्र नौगढ़ के तहसील कार्यालय, थाना, सी.आर.पी.एफ. कैम्प में विविध कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्थानीय तहसील परिसर में नायब तहसीलदार राजाराम ने तहसील कर्मियों और अधिवक्ताओं को शपथ दिलायी। इसके बाद नायब तहसीलदार ने कहा कि आतंकवाद और हिंसा अब देश के किसी क्षेत्र विशेष तक सीमित नहीं रह गए हैं। वरन् इन्होंने कई राज्यों को अलग-अलग तरह से प्रभावित किया है। इतना ही नहीं इसेक चलते राष्ट्रीय सुरक्षा को भी खतरा हो गया है और लोगों के मन में भय और अनिश्चितता की भावना पैदा की है। इसका हर सम्भव तरीके से और सभी स्तारों पर मुकाबला किया जाना है।

आतंकवाद और हिंसा के खतरे तथा जनता समाज एवं पूरे देश पर इसके खतरनाक प्रभाव के बारेे में समाज के सभी वर्गो में जागरूकता पैदा करना आवश्यक प्रतीत होता है। एडवोकेट के.एन. मौर्या ने कहा कि आतंकवाद विश्व की ज्वलन समस्या है। इससे निपटने के लिए हम सब को जागरूक करना होगा। इसके लिए समाज में व्याप्त कुरीतियों व बेरोजगारी को दूर करना होगा। इस अवसर पर सत्यानन्द तिवारी, विजय बहादुर यादव, जैसलाल, कैलाश मौर्य, हेमन्त, जिलाजीत, विनोद, राजेन्द्र सिंह सहित तहसील के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहें ।

वहीं दूसरी ओर चकरघट्टा थानें में थानाध्यक्ष रामनारायन पासी ने भी आतंक विरोधी दिवस के अवसर पर पुलिसकर्मियों को शपथ दिलायी। इस दौरान सब इंस्पेक्टर वृजेश राय, मुन्ना राम, चैकी इंचार्ज मझगावां रामअशिष सहित पुलिस कर्मी मौजूद रहें।

रिपोर्ट : गौरव कुमार

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

loading...




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment