You are here

तिलकधारी बाबा ने किया अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म

लखनऊ .राजधानी से सटे बाराबंकी जनपद में एक भगवाधारी बाबा ने मानवता को शर्मसार करने वाले घिनौने करतूत को अंजाम दिया है. सतरिख थाना क्षेत्र में स्थित एक मंदिर में रह रहा यह पुजारी मंदिर में भोजन की बजाय क्षेत्र के लोगो के सहारे खान -पान पर जीबित था ,धर्म की चकाचौंध में मस्त क्षेत्रीयजनो को यह उम्मीद नहीं थी की जिस भगवाधारी को वह रोटी खिलाकर पूण्य का भागी समझ रहे है वह वास्तव में हबस का पुजारी है .

जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार की शाम उपरोक्त बाबा की कुटी में एक बच्ची बाबा को खाना खाने के लिए अपने घर से बुलाने गयी थी.अबोध बालिका को अकेला देखकर बाबा ने उस बच्ची के साथ मुहकाला कर उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया. बच्ची के घर नहीं लौटने पर परिजन जब बाबा की कुटी में पहुंचे तो बच्ची की चीख-पुकार सुनायी दी.वे अन्दर गये तो बच्ची खून से लतफद कराह रही थी ,बच्ची की हालत देखते ही परिजन अचेत हो गए तो कुछ लोग दुष्कर्मी बाबा को ढूढने लगे किन्तु बाबा वह से भाग निकला था .बच्ची के पिता ने लहूलुहान हालत में बेटी को घर ले गए और पुलिस को सूचना दी .

बच्ची के साथ दरिंदगी की खबर पर तत्काल पहुची पुलिस ने भी बलात्कारी बाबा को पकड़ने का जाल बिछाया किन्तु बाबा कही नहीं मिला .पिता की तहरीर पर पुलिस ने बाबा के खिलाफ दुराचार व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दुष्कर्मी बाबा की तलाश कर रही है .

 

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -