You are here

योगी राज : बेटी के शव हेतु बाप काट रहा थानो का चक्कर

बलरामपुर. यूपी के बलरामपुर में इंसानियत को लहू लुहान कर देने वाली घटना सामने आयी है .एक बदनसीब बाप अपनी बेटी के शव के लिये पुलिस थाने का चक्कर काट रहा है लेकिन न तो उस अभागे बाप को बेटी की लाश मिल पा रही है और न ही पुलिस कोई ठोस जवाब दे रही है.

लखनऊ :योग दिवस पर केंद्र व प्रदेश के मंत्री बजाएंगे ‘ड्यूटी’



पूरा मामला नगर कोतवाली के बफावा गाँव का है . भगोले राम की 14 वर्षीय बेटी 10 जून की शाम को गाँव में कथा सुनने के लिये निकली थी . घर वालो की काफी तलाश के बाद नाबालिग नही मिली तो पिता भगोले राम ने 13 जून को पुलिस को सुचना दी . पुलिस ने बिना कोई ठोस कदम उठाये मामला गुमसुदगी में दर्ज कर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर ली . 14 जून को बगल के सीरिया गाव में पुलिस को नदी में लड़की की लाश मिली . पुलिस ने बिना कोई सुचना दिए शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया .

सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक ,फर्जी तरीके से अनूप पटेल की बीम तुडवा कर दी जेल भेजने की धमकी





ग्रामीणों से जानकारी मिलने पर भगोले अपनी बेटी को ढूढने पोस्टमार्टम हाउस पहुचा लेकिन पुलिस ने उसकी बेटी मानने से इनकार करके उसे वहाँ से भगा दिया, लेकिन जब भगोले ने ज्यादा जिद्द किया तो चीर फाड़ करने वाले कर्मचारी ने 5 सौ रूपये लेकर लाश को दिखाया. शव बुरी तरह छतिग्रस्त हो गयी थी . शव और कपड़े देखकर अभागे पिता ने बेटी की पहचान की . पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मृतका का शव उसके परिजनों को कही ले जाकर दफन कर दिया . पिछले चार दिनों से लाचार पिता अपने परिजनों के साथ बेटी की लाश पाने के लिये पुलिस थाने का चक्कर लगा रहा है ,लेकिन अभी तक उसे अपनी बेटी का शव नही मिल सका है .

हाल ए यूपी पुलिस : कानपुर में दौड़ाकर लोगों ने पीटा

मृतका के परिजनों का आरोप है की जमीनी विवाद में गॉव के ही सब्लू उमाशंकर राघव और बड़कऊ उसकी बेटी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया और अपराध छिपाने के लिये शव को नदी में फेक दिया . पुलिस अपराधियो को बचाने का प्रयास कर रही है . मामले को तूल पकड़ता देख सीओ सिटी निटेश सिंह ने जाँच शुरू कर दी है .

रिपोर्ट -फरीद आरजू / सलीम सिद्दीकी

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -