You are here

बाईक सवार बदमाशों नें ताबड़तोड़ फ़ायरिंग कर ले ली एक की जान

बलरामपुर।जिले के सिविल लाइन मोहल्ले मे देर शाम आज्ञात बदमाशो ने एक युवक पर कई राउण्ड गोलिया चलाकर कानून व्यवस्था की पोल खोल रख दी है।बदमाशो के गोली का शिकार हुए युवक को अस्पताल पहुचाते ही दम तोड दिया।इस वारदात से नाराज़ लोगों नें NH-78 पर लाश रख कर चक्का जाम कर दिया।

इसे भी पढ़े -क्या बच्चो की तस्कर है BJP सांसद रूपा गांगुली , CID ने भेजा नोटिस,BJP राज्य प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय पर भी शामिल होने का आरोप

देर रात उच्चाधिकारियों नें किसी तरह लोगों को समझा बुझा कर जाम ख़त्म कराया और लाश को क़ब्ज़े में ले लिया। पुरानी रंजिश को लेकर हत्त्या की वारदात को अंजाम देने की बात कही जा रही है।सूत्रो के मुताबिक शहर मे वर्षो पूर्व हुए राजासिंह हत्या कांड मे मृतक गवाह था।वारदात के बाद से ही पूरे शहर में दहशत का माहौल है।पुलिस मुल्जिमान की तलाश में छापे मारी करने में लगी है।

प्राप्त सूचना के अनुसार दुर्गेश सिंह उर्फ सुड्डू सिंह(32) पुत्र कृष्ण पाल सिंह निवासी सिसई थाना बलरामपुर देहात 20 जुलाई की रात लगभग साढ़े आठ बजे के क़रीब थाना कोतवाली नगर के मोहल्ला सिविल लाईन की तरफ़ से आ रहा था कि तभी अध्यापक छोटे लाल के घर के सामने बाईक सवार बदमाशों नें दुर्गेश पर ताबड़तोड़ कई राउण्ड फायरिंग कर दी जिसकी वजह से दुर्गेश उर्फ़ सुड्डू सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों की मानें तो हमलावर हत्त्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

इसे भी पढ़े -बलरामपुर में 55 वर्षीय वृद्ध ने पेड से लटक कर कर ली आत्महत्या

मृतक को ज़िला मेमोरियल चिकित्सालय लाया गया जहाँ उसे मृत्य घोषित कर दिया गया।घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल भी अस्पताल पहुँच गया जिसे देखते ही हत्या से नाराज़ लोगों नें पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद का नारा लगाना शुरू कर दिया। घण्टों ज़िला अधिकारी के साथ ही पुलिस प्रशासन के लोग मान मनव्वल करते रहे मगर आक्रोशित भीड़ नें पुलिस प्रशासन के साथ ही योगी सरकार के विरुद्ध भी नारेबाज़ी शुरू कर दी।

इसे भी पढ़े -बलरामपुर में अवैध संबंधों के शक ने ले ली पत्नी की जान

लोगों का गुस्सा देख कई थानों की पुलिस के साथ ही पीएसी को भी बुला लिया गया जिसकी वजह से आस पास की सभी दुकानों के साथ ही सभी मेडिकल स्टोर भी बन्द हो गए।देर रात किसी तरह उच्चा अधिकारी आक्रोशित भीड़ को मनाने में कामियाब हुए और लाश को भी अपने क़ब्ज़े में लेलिया तब जाकर जाम ख़त्म हो सका। सूत्रों की मानें तो हत्त्या की वारदात पुरानी रंजिश का नतीजा है जब कि मृतक के क़रीबी हत्त्या की दूसरी वजह बता रहे हैं। पुलिस के उच्चा अधिकारियों की मानें तो टीम गठित कर हत्त्या आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में कई जगह छापे मारी की जा रही है और जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होने का दावा पुलिस कर रही है।फिलहाल हत्या के कारणो का पता नही चल सका है लेकिन शहर के पाश इलाके मे हुए इस सनसनीखेज वारदात ने कून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह जरूर खडा कर दिया है।
रिपोर्ट-फरीद आरज़ू
खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -