You are here

बलरामपुर पुलिस ने किया हत्याओं का ख़ुलासा

बलरामपुर।गत सोमवार को रेलवे ट्रैक के पास मिले लाश का खुलासा करते हुए पुलिस ने प्रेमिका के पति की हत्या के आरोप मे प्रेमी को गिरफ्तार किया है।हत्या के एक अन्य मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने भाभी से आशनाई के चक्कर मे भाई की हत्या करने वाले एक भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने इन दोनो हत्याओ का खुलासा करते हुए बताया कि पहली घटना तुलसीपुर पुरानी बाजार निवासी हासिम (23) पुत्र कुतुबुल्ला की 21 मई की रात हत्या करके लाश को रेलवे ट्रैक के पास फूक दिया गया था। अज्ञात हत्यारों को पुलिस ने 24 घंटे मे गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया । यह हत्या मृतक की पत्नी के आशिक आलम पुत्र जाफर व उसके साथी चांदबाबू उर्फ गज्जू पुत्र चिनकान द्वारा अंजाम दी गई थी ।

घटना कोतवाली देहात अन्तर्गत गाँव कांदभारी मे तीन माह पूर्व 15 फरवरी की रात धर्मेन्द्र पुत्र रामराज की उसी के घर पर सोते समय हत्या कर दी गयी थी । इस घटना मे मृतक का छोटा भाई धीरेन्द्र ही कातिल निकला जिसे देहात पुलिस ने तीन माह आठ दिन बाद 23 मई को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया । यह हत्या देवर भाभी के प्रेम प्रसंग के चलते की गयी ।पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि हत्या के मामले मे गिरफ्तार दोनो आरोपियो को जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-फरीद आरज़ू

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -