You are here

CM योगी बुरी तरह नाकाम ,सिर्फ डायलाग बाजी कर रहे है- ओंकार पटेल

बलरामपुर । विधान सभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अपनी पुरानी जमीन पाने की तलाश में जूझ रही समाजवादी पार्टी इस जिस्म को झुलसा देने वाली गर्मी में भी गाँव गाँव गली गली सदस्यता अभियान चला कर लोगो में अपनी पैठ बनाने में जूझ रही है ।

यूपी सरकार के पूर्व मंत्री एसपी यादव की अगुवाई में  बलरामपुर के गैंसड़ी विघान सभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की तरफ से सदस्यता अभियान की शुरुआत की गयी । इस सदस्यता अभियान में जिला   अध्यक्ष ओंकार पटेल ने करीब 2 हजार लोगो को सदस्यता फार्म भरवाकर पार्टी का सदस्य बनाया ।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री एसपी यादव ने सहारनपुर मुरादाबाद बदायू की घटनाओ का जिक्र करते हुये प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधो पर चिन्ता जताते हुऐ बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला ।एसपी यादव ने कहा की बीजेपी ने समाज में जो नफरत का बीज बोया था वहीँ काट रही है । सी एम योगी अपने कार्यकर्ताओ के खिलाफ कोई कार्यवाही नही कर रहे है । इसीलिए कानून के रखवालो पर लगातार हमले हो रहे है ।उन्होंने कहा की पूरे प्रदेश में हत्त्या बलात्कार लूट डक़ैती जैसे गम्भीर अपराघो का सैलाब आ गया है और चारो तरफ अराजकता का माहोल पैदा हो गया है सीएम योगी बुरी तरह नाकाम हो रहे है और सिर्फ डायलाग बाजी कर रहे है न तो अपराधो और न ही अपने कार्यकताओ पर अंकुश लगा पा रहे है यही कारण है की प्रदेश में कानून व्यवस्था घवस्त है ।  

सदस्यता अभियान में सपा जिला अध्यक्ष ओंकार नाथ पटेल , युवजन सभा जिला अध्यक्ष राकेश यादव , सपा जिला संगठन के मणिलाल   कश्यप , श्यामलाल यादव , दूधनाथ यादव , मंजूर अहमद , विजय पाल , सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद थे ।

रिपोर्ट-फरीद आरज़ू

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -