You are here

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ कल बलरामपुर में ,खुफिया एजेंसिया सक्रिय

बलरामपुर।सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ रविवार को जिले के पचपेड़वा विकास खंड के ग्राम इमलिया कोडर में महाराणा प्रताप की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेगेे। सीएम के आगमन को लेकर खुफिया एजेंसिया सक्रिये हो गई है वही सीएम की सुरक्षा को लेकर जिले से लगने वाली भारत नेपाल सीमा सीज हरेगी।जिसके चलते एस०एस०बी ने भी सीमा पर अपनी चौकसी बढा दी है। सीमा पार से आने वालों की सघन तलाशी के बाद ही उन्हें जाने दिया जा रहा है।
पत्रकारों पर लगाम लगवाएंगे भाजपा सांसद हरीश

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश का बलरामपुर जिला भारत-नेपाल की सीमा पर स्थित है। जिले से लगी लगभग 82 किलो मीटर की खुली सीमा है। दोनों देशों के बीच मैत्री संबध होने के कारण बगैर किसी औपचारिकता के लोग एक दूसरे देशों में आसानी से आते जाते हैं।जिले मे 28 मई को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन है। योगी आदित्यनाथ बलरामपुर के पचपेड़वा विकास खंड के ग्राम इमलिया कोडर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि शिरकत करेगें।

PM नरेन्द्र मोदी ने पिछले 3 सालों में भारत को बहुत नुकसान पहुंचाया है
 

सीएम के आगमन को लेकर जिले में हाई अलर्ट जारी किया गया। बुधवार को कमिश्नर वीएस रंगाराव, आईजी अनिल कुमार राय व पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया था। इस दौरान आला अधिकारियों ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के निर्देश दिए थे। वहीं सीएम के कार्यक्रम को लेकर सीमा पर भी एसएसबी ने अपनी मुश्तैदी बढा दी है। सीमा पार से आने जाने वाले हर व्यक्ति और वाहन की शघन तलाशी ली जा रही है। एसएसबी की डाॅग स्क्वायड टीम सीमा पर अपनी सक्रीयता बढा दी है और सुरक्षा एजेंसिया भी चैकन्नी है।

मालेगांव : भाजपा और मोदी मैजिक ख़त्म ,BJP के सभी 27 मुस्लिम उम्मीदवार हारे

वहीं पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देशन में पुलिस टीम सक्रिये रहने के निर्देश दिये हैैै। एस एस बी के साथ सिविल पुलिस भी जंगलों में भी गश्त कर रही है। हर तरह की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस तैयार है।योगी आदित्यनाथ मे करीब तीन घंटे रूकेगे।वह महाराणा प्रताप की जयंती मे शामिल होने के बाद जिले के तुलसीपुर स्थित देवीपाटन मंदिर भी जायेगे।यह मंदिर गोरखनाथ मंदिर गोरखपुर के अधीन है।मुख्यमंत्री बनने से पहले तक योगी आदित्यनाथ का देवीपाटन मंदिर मे आना जाना अक्सर लगा रहता था।सीएम बनने के बाद आदित्यनाथ का जिले मे यह पहला दौरा है।इस लिए सुरक्षा एजेंसियो के अलावा जिले का पूरा महकमा अपने सक्रिये दिखाई पड़ रहा है।तहसीलो से लेकर विकास भवन व क्लेक्ट्रेट को रंग रोगन से सुसज्जित कर रखा गया है।

रिपोर्ट-फरीद आरज़ू

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading...


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment