You are here

BJP नेता के बेटे ने की युवती से छेड़छाड़, सत्ता खौफ के आगे पुलिस नहीं सुन रही पीड़िता की फरियाद

लखनऊ .मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में अपने छह महीने के कामकाज का ब्यौरा देते हुए पिछली सरकारों पर जमकर पलटवार किया था और कहा था कि इस सरककर में अपराधी जेल कि सिकंजो के भीतर है जिस कारण अपराध में रुकावट आई है ,किन्तु बेटियों के सम्मान में जोर -जोर से नारा लगाने वाले भगवाधारी भाजपाइयों पर लगाम कौन लगाएगा जो महिलाओ से रेप और छेड़खानी को अंजाम दे रहे है ,सत्ता मद में चूर in भाजपाइयों को स्थानीय पुलिस का भी संरक्षण मिला हुआ है ,जिस कारण उनका मनोबल सातवे आसमान पर है .

ताजा मामला बांदा जिले का है. बांदा जिले में नरैनी क्षेत्र के भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ और धमकाने का आरोप लगा है. नरैनी कस्बे की एक महिला ने आरोप लगाया कि नरैनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजकरन कबीर के प्रतिनिधि नंदकिशोर ब्रह्मचारी के बेटे ने उसकी बेटियों से छेड़खानी की और शिकायत करने पर विधायक के प्रतिनिधि ने महिला पर जानलेवा हमला करने की धमकी दी है .

पीड़ित महिला ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस विधायक के दबाव में आकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. महिला की शिकायत पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली प्रभारी को फौरन कार्रवाई के निर्देश दिए थे, लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है.

विधायक प्रतिनिधि के बेटे कि शिकार पीड़ित महिला ने एक मीडिया समूह को फोन पर बताया कि विधायक और उनके प्रतिनिधि शिकायत वापस न लेने पर पूरे परिवार को नष्ट कर देने की धमकी दी है. महिला ने आरोप लगाया कि ‘सत्तापक्ष के विधायक से जुड़ा मामला होने की वजह से पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही, उल्टे सुलह का दबाव बना रही है.

उपरोक्त घटना के विरोध में नारी इंसाफ सेना की अध्यक्ष वर्षा भारतीय ने चेतावनी दी है कि अगर इस मामले में अभियोग दर्ज कर विधायक प्रतिनिधि और उसके बेटे की 48 घंटे के भीतर गिरफ्तारी न हुई तो उनका संगठन सैकड़ों महिलाओं के साथ विधायक के घर का घेराव करेगा.इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -