You are here

मेरे बैग को देखने से पहले करोड़ों बनाने वाले ‘जय शाह’ के खाते को देखो- हार्दिक

नई दिल्ली .पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की गुजरात के एक होटल में हुई मुलाकात को लेकर पाटीदार आन्दोलन के नेताओ की सौदेबाजी में बेनकाब भाजपा अब दोनों नेताओं को घेरने की कोशिश की रणनीति में मशगूल है ,भाजपा अब इस मीटिंग को गुजरात में एक मुद्दा बना रही है, जिसका हार्दिक और कांग्रेस खंडन कर रहे हैं.

भाजपा द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को हार्दिक और कांग्रेस नेता आम आदमी की सुरक्षा में सेंध बता रहे हैं क्योंकि बकौल हार्दिक,उनके होटल से निकलने के साथ सेकेंड बाद ही CCTV फुटेज जारी कर दिया गया.

इस पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा है कि “मेरे बैग में क्या रखा है वो देखने से पहले बीजेपी जय शाह के खाते में देखना ज़रूरी हैं”

हार्दिक ने CCTV फुटेज जारी करने वाले होटल उमेद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही थी . उन्होंने कहा कि मैं एक आन्दोलन की अगुवाई करने वाला नेता हूँ, मैं कोई अपराधी नहीं, मै जिससे चाहूं उससे मिल सकता हूँ.

हार्दिक के ट्वीट के बाद से इस मुद्दे पर हजारो कमेंट्स आ रहे है .

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -