You are here

बिहार गठबंधन के विरोधियो की बोलती बंद , भाजपा हटाओ, देश बचाओ रैली में भाग लेंगे नीतीश

पटना. बिहार में महागठबंधन पर मीडिया के एक वर्ग द्वारा यह कहा गया था कि महागठबंधन (जदयू-राजद-कांग्रेस‌) सरकार में शामिल जदयू आगामी 27 अगस्त को राजद की पटना में प्रस्तावित ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ’ रैली में भाग नहीं लेगा.इस खबर के बाद लगातार महागठबंधन के टूटने की कोरी अफवाह विरोधियो द्वरा फैलाई जा रही थी इस बीच रैली में शामिल होने की घोषणा कर जदयू ने अफवाह को बल देने वालो पर तमाचा मारा है .

इसे भी पढ़े – पिछड़े जाति के मंत्री ने दी CM योगी को चेतावनी ,DM को हटाओ वरना इस्तीफा देकर सरकार के खिलाफ दूंगा धरना

जदयू सुप्रीमो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किसी का पिछलग्गू नहीं होने का सख्त संदेश देने के बीच पार्टी ने स्पष्ट किया है कि वह लालू द्वारा प्रस्तावित ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ’ रैली में भाग लेंगे. अगर लालू उन्हें आमंत्रण देंगे तो वह निश्चित तौर पर भाग लेंगे.



उक्त बाते जदयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के बाद पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने भी पत्रकारों से कहा कि हम लोग उक्त रैली में निश्चित तौर पर भाग लेंगे, अगर राजद हमारे नेता नीतीश कुमार जी को आमंत्रित करेगी.

इसे भी पढ़े –बजरंग दल के भगवाधारियो की गुंडागर्दी ,पत्रकार से कहाँ जय श्रीराम बोलो वरना फूंक देंगे कार

सनद रहे कि मीडिया के एक वर्ग द्वारा यह कहा गया था कि महागठबंधन (जदयू-राजद-कांग्रेस‌) सरकार में शामिल जदयू आगामी 27 अगस्त को राजद की पटना में प्रस्तावित ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ’ रैली में भाग नहीं लेगा.



राजद और कांग्रेस के नोटबंदी का विरोध किए जाने के बाद जदयू द्वारा इसका समर्थन किए जाने से इन दलों के बीच मतभेद राष्ट्रपति चुनाव में राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का जदयू द्वारा समर्थन किए जाने से और भी गहरा गया था. यह पूछे जाने पर कि जदयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के दौरान क्या नीतीश कुमार ने कांग्रेस को लेकर बहुत कुछ कहा है, संजय ने इससे इंकार करते हुए कहा कि उनकी पार्टी का अपना एजेंडा है जिस पर वह लगातार काम कर रही है .

इसे भी पढ़े –22 इंस्पेक्टर बने DSP ,सवर्णों का जलबा

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जब राजग में थी तो संप्रग उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी का समर्थन किया था और कोविंद के व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए अब उनका समर्थन कर रहे हैं, न कि भाजपा का समर्थन कर रहे हैं. हम किसी के ‘पिछलग्गू’ नहीं. हमने नोटबंदी का समर्थन किया और हम अपने एजेंडे पर काम कर रहे हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

One Thought to “बिहार गठबंधन के विरोधियो की बोलती बंद , भाजपा हटाओ, देश बचाओ रैली में भाग लेंगे नीतीश”

Comments are closed.