You are here

BJP महिला नेत्री कि गुंडई ,थाने में सिपाही को पीटा

लखनऊ .उत्तर प्रदेश में भाजपा कि सरकार के सत्ता संभालते ही भाजपा नेता बेलगाम होकर गुंडागर्दी पर अमादा है ,इन नेताओ पर मुख्यमंत्री के किसी भी निर्देश का असर नहीं है ,अभी तक पुलिसिया पिटाई में सिर्फ पुरुष नेताओ का नाम सामने आ रहा था किन्तु आज एक सिपाही कि पिटाई महिला भाजपा नेत्री ने कर अपनी दबंगई का परिचय दिया है .

पत्रकारों पर लगाम लगवाएंगे भाजपा सांसद हरीश

घटना उत्तर प्रदेश के बांदा कि है जहा एक स्थानीय महिला नेत्री पर पुलिसकर्मी से मारपीट का आरोप लगा है. पुलिस का कहना है कि पहले इस महिलानेत्री के भाई ने एक युवक को बुरी तरह से पीटा और जब पुलिस ने उस युवक को बचाने की कोशिश की तो महिला नेत्री ने पुलिस थाने में घुश कर दबंग तरीके से एक सिपाही को जम कर पीट दिया.

PM नरेन्द्र मोदी ने पिछले 3 सालों में भारत को बहुत नुकसान पहुंचाया है

जानकारी के अनुसार उक्त महिला दबंग नेत्री कोई और नहीं बल्कि बांदा भाजपा की नगर मंत्री पार्वती गुप्ता हैं. दबंग नेत्री द्वारा ठाने के भीतर सिपाही कि पिटाई का सबूत भी भी हैं जो खुद पीड़ित सिपाही ने पेश किए हैं. दूसरी तरफ दबंग नगर मंत्री पार्वती गुप्ता को पुलिस पीड़ित बता रही हैं.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक भाजपा नेत्री पार्वती गुप्ता का भाई आपसी विवाद में एक व्यक्ति को पिटते हुए थाने तक लाया था. मामले की खबर पार्वती गुप्ता तक पहुंची तो वो भी पुलिस स्टेशन में आकर उस व्यक्ति को पीटने लगी. पुलिस ने जब उन्हें थाने में मारपीट से रोका तो वो पुलिसकर्मियों से ही मारपीट करने लगी.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -