You are here

अब दिल्ली के जामा मस्जिद को जमुना देवी का मंदिर बता रहा भाजपा नेता

नई दिल्ली .भाजपा नेता बिनय कटियार फिर सुर्खियों में है ,ताजमहल को शिव मंदिर बताने वाले विनय कटिया ने दिल्ली के जामा मस्जिद को जमुना देवी का मंदिर बताया . गुजरात विधानसभा के चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आते ही हिन्दुवाद समेत राम मंदिर का मुद्दा गरमा गया है.

भाजपा नेताओ ने जबान पर लगाम की बजाय राहुल गांधी को बाबर भक्त और खिलजी की औलाद बताते हुए मंदिर वहीं बनाने की बात कह चुके है. इससे आगे बढ़ते हुए भाजपा नेता विनय कटियार ने कांग्रेस नेताओं को बाबर, शाहजहां और औरंगजेब की औलाद बताया है.

भाजपा के पूर्व रास्ट्रीय महासचिव विनय कटियार का कहना है कि कांग्रेस जानबूझकर राम मंदिर निर्माण के मामले में अड़ंगा डाल रही हैं. इसलिए कपिल सिब्बल ने यह कहा है कि 2019 के बाद इसकी सुनवाई हो. कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट में जो बात कही है वो गलत है. इसी कारण से हंगामा मचा हुआ है, नहीं तो अब तक कब का मंदिर बन जाता. इस केस को टालने का काम हमेशा से कांग्रेस करती रही है.

एक न्यूज़ चैनेल की खबर के मुताबिक भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा कि मंदिर औरंगजेब ने तोड़ा था. मथुरा और काशी विश्वनाथ में भी हमारे मंदिरों को तोड़ा गया है. हम विषय उठाना नहीं चाहते, ये जो दिल्ली की जामा मस्जिद है वो जमुना देवी का मंदिर है. अगर इस विषय में पड़ेंगे तो साढ़े 6 हजार हमारे स्थान हैं फिर हम उन पर डेरा डालेंगे.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें -
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment