भाजपा नेता अपने बच्चों से ‘पकौड़े’ का ठेला क्यों नहीं लगवाते : हार्दिक पटेल

नई दिल्ली .प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पिछले दिनों दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान रोज़गार के सवाल पर दिया गया जबाब अब भाजपा के लिए सोसल मिडिया पर गले में हड्डी बन गया है ,प्रधानमंत्री ने जबाब में कहा था कि ठैले पर पकौड़े बेचना भी एक रोज़गार हैं.

प्रधानमंत्री के जबाब के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राज्यसभा में कहा कि पकौड़े बेचना रोजगार माना जाना चाहिए. इसके बाद सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक इस बात की आलोचना होती रही की क्या मोदी सरकार अब रोजगार के नाम पर पकौड़े बनवाएगी?

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी इसी मामले पर भाजपा पर निशाना साधते हुए हमला बोला है . उन्होंने कहा कि “अगर पकौड़े बेचना रोज़गार है तो फिर भाजपा नेता अपने बेरोज़गार बेटे के लिए पकौड़े का ठेला क्यूँ नहीं लगवाते.

हार्दिक ने कहा कि BJP पकौड़ा जैसे तथ्यहीन बेकार के मुद्दों की आड़ में लोया जैसे गम्भीर मुद्दों से जुड़े तथ्य गायब करवा रही और वो लोग जो इन हत्याओं से जुड़े हैं वो संसद में खड़े होकर पकौड़े और चाय के ऊपर स्वाभिमान की नौटँकी कर रहे हैं।

ट्विटर पर पकौड़ा योजना के जनक के रूप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सबसे ज्यादा वोट भी मिला है ,जिस योजना के जनक हेतु वोटिंग भी करवाई गई थी .

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment