You are here

भोजपुरी फिल्म के सीन को बंगाल का बलात्कार बताने से बाज नहीं आई BJP नेत्री ,दंगा भड़काने की कोशिस

नई दिल्ली .पश्चिम बंगाल इन दिनों हिंसा की आग में झुलस रहा है, वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि एक नाबालिग बच्चे ने फेसबुक पर पैगम्बर मुहम्मद को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी थी. सिर्फ पोस्ट की वजह से जगह-जगह आगज़नी, तोड़फोड़, बम फेंकने की वारदातें सामने आ आयी जिसके बाद इलाके में धारा 144 लगा दी गई.

इसे भी पढ़े -रायबरेली :मारे गए हमलावरों को अपराधी कहते ही स्वामी प्रसाद मौर्य बने ब्राह्मण संगठनो के दुश्मन

इतने नाजूक हालात में पूरा देश इस वारदात को शांत कराने की कोशिश कर रहा है ताकि जानमाल का नुकशान होने से बचाया जा सके लेकिन अमन चैन ख़राब कर राजनीति करने के आदी कुछ भाजपाई इस संवेदनशील मुद्दे पर भी राजनीति करना चाहते है.

हरियाणा की भाजपा नेत्री विजेता मलिक ने एक फर्जी दंगे की फोटो अपने फेसबुक वाल पर शेयर कर उन्माद की आग में जल रहे लोगो को पुनः भड़काने की कोशिश हेतु किया है .इस फोटो में दिख रहा है कि एक आदमी औरत की साड़ी खींच रहा है. फोटो के साथ लिखा गया था ‘बंगाल में जो हालात हैं वो हिंदुओं के लिए बहुत बड़ी चिंता का विषय है. हिंदू को ही क्यों मारा जा रहा है और सरेआम उसकी इज्जत के साथ खेला जा रहा है. इस पर कोई कुछ नहीं बोलता और ना ही अवार्ड वापस हो रहा है. ना तो देश छोड़ कर जाने की बात हो रही है और राज्य सरकार भी हाथ पर हाथ रख कर बैठी है.

फर्जी फोटो वायरल करने वाली यह भाजपाई नेत्री आम कार्यकर्ता नहीं बल्कि हरियाणा राज्य की प्रदेश कार्याकारिणी की सदस्य हैं.

इस तरह के खबरों को शेयर कर रही नेत्री .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading...


इसे भी पढ़े -

One Thought to “भोजपुरी फिल्म के सीन को बंगाल का बलात्कार बताने से बाज नहीं आई BJP नेत्री ,दंगा भड़काने की कोशिस”

Leave a Comment