You are here

BJP का महिला सम्मान ,राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी ने महिला कार्यकर्ता को बेइज्जत कर बाहर निकाला

लखनऊ .”नारी के सम्मान में -भाजपा मैदान में ” जैसे नारों के साथ उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा के मंत्री ही उपहास उड़ा रहे है .ताजा मामला हाथरस से है जहा एक बैठक के दौरान योगी सरकार के राज्य मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने महिलाओ को बेइज्जत कर बाहर निकालवा दिया .

बताया जा रहा है कि हाथरस के जिला प्रभारी और योगी आदित्यनाथ के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने अपनी ही महिला कार्यकर्ता को बेइज्जत करते हुए कार्यक्रम से बाहर करवा दिया. इसका एक वीडियो भी जोर शोर से सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है . हालांकि बाद में हाथरस के नगर अध्यक्ष ने इस मामले में सफाई देते हुए इस मामले पर पल्ला झाड़ने की कोशिश भी किया किन्तु न सच वीडियो में सामने आ गया है
.
दरअसल योगी आदित्यनाथ के मंत्री उपेंद्र तिवारी हाथरस जिले के प्रभारी है और आज जिले में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए एक बैठक बुलाई गई थी .बैठक में जिले भर से कार्यकर्ता समेत अन्य पदाधिकारी भी पहुंचे थे .इसी कार्यक्रम में एक महिला मंडल अध्यक्ष भी जा पहुंची लेकिन जब महिला मंडल अध्यक्ष ने मंत्री जी से बात करने की कोशिश की तो वह भड़क उठे और उक्त महिला को इज्जत करते हुए कार्यक्रम से बाहर करवा दिया.

बताया जा रहा है कि यह महिला कोई और नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी की सक्रिय सदस्य है और एक मंडल की महिला प्रकोष्ठ की मंडल अध्यक्ष भी है . यहां के स्थानीय दबंगों ने उक्त महिला मंडल अध्यक्ष की जमीन पर कब्जा कर रखा है. जिसको लेकर स्थानीय अधिकारियों से लेकर लखनऊ तक शिकायत कर चुकी है लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई . ऐसे में मंत्री जी के आने की खबर मिलने की बाद इसने मन बनाया था कि वह मंत्री जी को सारी व्यथा सुनाएगी , लेकिन जैसे ही कार्यक्रम में मंत्री उपेन्द्र तिवारी से बोलने की कोशिश की ,तो मंत्री जी ने वहां से निकल जाने का इशारा कर दिया.

 

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -