You are here

BJP मेयर ममता पांडे ने IAS प्रतिभा पाल को दी धमकी , बोलीं औकात में रहो

नई दिल्ली.नैतिकता और पवित्रता की दुहाई देने वाली भाजपा के नेता बदसलूकी करने के मामले में किसी अन्य पार्टी के नेताओं से कम नहीं हैं. जहां भी भाजपाईयों को सत्ता सुख मिला उसका नशा उनके सर चढ़कर बोलने लगता है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के सतना से सामने आया है.

सोशल मीडिया में सतना नगर निगम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सतना नगर निगम की महापौर ममता पांडे नगर आयुक्त आईएएस प्रतिभा पाल को धमकाते हुए नजर आ रही हैं और कमिश्नर हंसते हुए उनकी बदतमीजी को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रही हैं.

दरअसल सामने आए वीडियो में महापौर और आईएएस एक मीटिंग में बैठी हैं. वीडियो देखने से स्पष्ट है कि मालूम होता है कि मीडिया भी वहां मौजूद हैं. इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई.इस कहासुनी के दौरान र मेयर ममता पांडे मीडिया के सामने ही नगर आयुक्त को धमकाते हुए नजर आती हैं. कहती हैं कि मैं पोस्ट ग्रेजुएट हूं, एलएलबी में। मुझे मत सिखाइए कि भाषा शैली क्या है? आप अपनी भाषा शैली पर आइए.

मुझे अनुशासन मत सिखाइए. ठीक नहीं होगा जो मुझे अनुशासान सिखाया. औकात में रहकर बात करना। हालांकि वीडियो में आईएएस अधिकारी की आवाज नहीं सुनी नहीं जा सकी.


फिरहाल इस वीडियो से स्पष्ट है कि शिवराज सरकार में सत्ताधारी नेताओं को जगह और अपने पद की गरिमा का बिल्कुल ख्याल नहीं रहता.

पहले से ही गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के मंदिर को लेकर मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार सवालों को घेरे में थी अब एक आईएएस के साथ बदतमीजी के वीडियो ने सरकार के चाल औऱ चरित्र पर सवाल खड़े कर दिए हैं.
न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -