You are here

भाजपा मंत्री की नसीहत :बिक्री बढ़ानी है, तो महिलाओं पर रखें शराब का नाम

नई दिल्ली . महिलाओ के प्रति मान सम्मान का लम्बा -लम्बा भाषण देने वाली भाजपा के विधायक व महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है.उन्होंने कहा कि अगर शराब की मांग बढ़ानी है, तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखा जाना चाहिए.

नंदुरबार जिले में एक चीनी की फैक्ट्री में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने कहा कि अगर आप अपनी शराब का नाम महाराजा रखेंगे, तो उसे कौन खरीदेगा, अगर आप महारानी का इस्तेमाल करेंगे, फिर देखिए. शराब के नाम आमतौर पर बॉबी और जूली होते हैं.यही तरीका होता है, इनकी मार्केटिंग का.

महाराष्ट्र की भाजपा सरकार के इस मंत्री के इस बयान का वीडियो भी सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मराठी में वह उसमें कहते दिख रहे हैं, अगर आप अल्कोहल या किसी और चीज की मांग बढ़ाना चाहते हैं, तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखिए और फिर देखिए कि कैसे वह बढ़ती है.

मंत्री महाजन के इस विवादित बयान पर शराबबंदी आंदोलन के प्रमुख कार्यकर्ता वकील पारोमिता गोस्वामी ने चंद्रपुर के बाल पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दी है. महाजन भाजपा के नेता हैं और उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले में जामनेर विस सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को लेकर कड़ी आलोचना हो रही है.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -