You are here

उप्र के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्या को भीड़ ने दी भद्दी-भद्दी गालियां

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है . इस वीडियो में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष भाजपा केशव प्रसाद मौर्य नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को द्वीजेंद्र त्रिपाठी नाम के एक फेसबुक यूजर ने अपने वॉल पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए इस यूजर ने लिखा है.

"यह है बीजेपी सरकार का जनता द्वारा सम्मान। एक बार जरूर देखें..लगता है कि जनता जल्दी ही समझ गई है"

वीडियो पोस्ट करने वाले द्वीजेंद्र त्रिपाठी उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव हैं. वीडियो में केशव प्रसाद मौर्य के साथ कुछ लोग बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं.वीडियो में दिख रहा है कि केशव मौर्य कहीं से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठने के लिए बढ़ते हैं. इस बीच वो चारों तरफ सुरक्षाकर्मियों और भीड़ से घिरे हुए हैं. जैसे ही मौर्य अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ते हैं वैसे ही भीड़ में से एक तेज आवाज आती है.कोई शख्स केशव मौर्य पर घूस लेने की बात कहते हुए हल्ला करने लगता है.जब हल्ला करते शख्स पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री की नजर पड़ती है तो वो उससे कुछ कहते हैं. मौर्य की बात सुनकर वह शख्स और उत्तेजित हो जाता है और कहता है कि हमसे इस तरह ताव में बात मत करिये.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने करवाया मुंडन ,BJP को गुजरात से निपटाना है मकसद

इस शख्स की बातों को नजरअंदाज करते हुए मौर्य आगे बढ़ जाते हैं. थोड़ी ही देर में वहां केशव मौर्या मुर्दाबाद के नारे लगने लगते हैं. इन नारों के बीच में ही भीड़ में से एक आवाज आती है. किसी शख्स की इस आवाज में विरोध की गरिमा तोड़ते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है. अभद्रता इस कदर की जा रही है कि भद्दी भद्दी गालियां भी सुनाई दे रही हैं.

गुजरात के लोकल चुनाव में ख़त्म हुआ मोदी मैजिक ,चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ

देखे उक्त वीडियो ---

https://www.facebook.com/dwijendra.tripathi.9/videos/1518322681575115/

(न्यूज़ अटैक इस वीडियो की किसी तरह से पुष्टी नहीं करता है)

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

loading...




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment