You are here

क्या बच्चो की तस्कर है BJP सांसद रूपा गांगुली , CID ने भेजा नोटिस,BJP राज्य प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय पर भी शामिल होने का आरोप

नई दिल्ली .विगत दिनों भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को लेकर दिए गए बयान “अपनी बहन-बेटियोंं को बंगाल भेजो 15 दिन में ही रेप हो जाएगा ” के बाद सोसल मीडिया पर सवर्ण आर एस एस पंथियों के बीच जबरदस्त शुर्खिया बटोर वाह वाही लुटा था किन्तु उसी सांसद के चाल चरित्र को उजागर करते हुए पश्चिम बंगाल की सीआईडी ने गुरुवार को इस भाजपा सांसद को कथित बाल तस्करी के मामले में नोटिस जारी किया है.

इसे भी पढ़ेसपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक को समाजवादी विचारधारा की BHU छात्रा नेहा यादव का खुला खत

भाजपा सांसद व पश्चिम बंगाल महिला मोर्च की अध्यक्ष रूपा गांगुली का नाम उस शुर्खियो में आया जब इस मामले में मुख्य आरोपी चंदना चक्रवर्ती ने गांगुली के चाइल्ड ट्रैफिकिंग रैकेट में शामिल होने का खुला आरोप लगाया था. इस मामले की मुख्य आरोपी को फरवरी महीने में पश्चिम बंगाल सीआईडी ने धर दबोचा था. बाल तस्करी के इस मामले में भाजपा के राज्य प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का नाम भी सामने आया था. बिमला शिशु गृह एनजीओ की अध्यक्ष चंदना चक्रवर्ती को बच्चों को गोद लेने के बहाने उन्हें बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था तो भाजपा की ही महिला मोर्चा की ननेत्री जूही चौधरी को राजनीतिक प्रभाव का इस्तेमाल करके सरकारी फंडिंग और लाइसेंस दिलाने के आरोप में पुलिस ने धर दबोचा था . इस मामले में रूपा गांगुली और कैलाश विजयवर्गीय ने कुछ भी गलत करने अथवा बाल तस्करी गिरोह की कथित जानकारी की बात से इनकार किया है.

इसे भी पढ़ेBJP MP रूपा गांगुली का बयान : अपनी बहन-बेटियोंं को बंगाल भेजो 15 दिन में ही रेप हो जाएगा

पश्चिम बंगाल के सीआईडी अधिकारियों का दावा है कि उनके पास प्रयाप्त सबूत है जो बताते हैं कि जूही चौधरी ने सेंट्रल कोलकाता में रूपा गांगुली से मुलाकात की थी. वह यह भी मानते हैं कि जूही की पहुंच पार्टी के शीर्ष नेतृत्व तक थी. सीआईडी के अनुसार महिला और बाल कल्याण मंत्रालय के संबंध एनजीओ को चलाने में दिक्कत आने पर चौधरी ने चक्रवर्ती की दिल्ली में अधिकारियों से मुलाकात कराई थी. जांचकर्ताओं ने यह भी कहा कि महिला दो बार दिल्ली की यात्रा कर चुकी है. सीआईडी का दावा है कि रेड के दौरान नॉर्थ ब्लॉक एंट्री और एग्जिट रसीद बरामद की गई थी, बाद में भाजपा ने चौधरी और उसके पिता को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

इसे भी पढ़ेPM मोदी के साथी बैंकों का करोड़ो दबाकर कर रहे है मौज ,अन्नदाता किसान कर रहा आत्महत्या

इस मामले में रूपा गांगुली और कैलाश विजयवर्गीय ने कुछ भी गलत करने अथवा बाल तस्करी गिरोह की कथित जानकारी की बात से इनकार किया है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment