You are here

भाजपा के रामराज्य में 4 साल की मासूम बच्चिया हो रही दरिंदगी का शिकार

लखनऊ .उत्तर प्रदेश के महोबा से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है ,उक्त घटना से उत्तर प्रदेश में राम राज्य की सरकार से लोगो का भरोषा टूट गया है .
जनपद के कबरई थाना क्षेत्र के पहरा गांव में शुक्रवार सुबह एक युवक ने 4 साल की दुदमुही बच्ची को अपनी हबश का शिकार बना डाला. खून से लथपथ बच्ची को देख परिजन अौर गांव वाले भड़क गए,दर्द से कराह रही बच्ची ने किसी तरह दरिन्दे का नाम बताया .दरिंदा पडोसी का नाम पताचलते ही भड़के गांव वालों ने दरिन्दे के घर पर धावा बोल दिया किन्तु दरिंदा हवस की भूख मिटाकर भाग चूका था .बच्ची के साथ दरिंदगी की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पड़ोस के गांव से दरिन्दे अारोपी राजा को दबोच लिया है .

जेल से छुटे मुस्लिमो की आपबीती : जेल में साफ कराया पखाना, गद्दार कहकर मारे थप्पड़




योगी राज : दरोगा की गर्दन काटकर हत्या, सर्विस पिस्टल भी गायब

बताया जाता है कि कबरई थाना क्षेत्र के पहरा गांव में सुबह शौचक्रिया के लिए घर से अकेले निकली बच्ची को पड़ोसी युवक बहला फुसलाकर पास की झाड़ियों में ले गया. वहां उसने उसके साथ अपनी हबस की पूर्ति के लिए रेप कर डाला. बच्ची की हालत बिगड़ने पर युवक वहां से भाग निकला. युवक को भागता देख वहां से गुजर रहे ग्रामीण अाशंका पर घटना स्थल पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. सूचना पर गांव के काफी लोग अौर बच्ची के परिजन भी मौके पर पहुंच गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से बातचीत के बाद बच्ची को जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज कर अारोपी को पड़ोस के गांव से धर दबोचा.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

One Thought to “भाजपा के रामराज्य में 4 साल की मासूम बच्चिया हो रही दरिंदगी का शिकार”

Comments are closed.