You are here

बलरामपुर :छुट्टा सांड ने एक किसान को पटक पटक मार डाला

बलरामपुर।गोरक्षा के नाम पर देश में एक तरफ जहाँ हिंसक घटनाये बढ़ रही है वहीँ दूसरी तरफ खासकर ग्रामीण इलाको में आवारा पशु किसानो की फसलो को तबाह कर रहे है ।फसलो को बचाने जा रहे ग्रामीणों पर आवारा पशु हमला कर उन्हें मार डाल रहे है ।

ताजा मामला यूपी के बलरामपुर का है जहाँ एक छुट्टा सांड ने एक किसान को पटक पटक मार डाला । किसान को बचाने गए 2 युवको पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया । इस घटना से पुरे इलाके में दहशत का माहौल है और लोग रात में घरो से निकलने से डर रहे है ।
इसे भी पढ़े -CM योगी का शिक्षा प्रेम: लखनऊ वि.वि. में हुई 8 गुना फीस वृद्धि, पूजा शुक्ला ने दिखाया CM को आईना

बलरामपुर के बेनीनगर गॉव में सल्टूराम खेत में काम करने जा रहा था तभी एक छुट्टा साड़ ने हमला कर दिया और पटक पटक कर मारने लगा । चीख पुकार सुनकर गाँव को लोग बचाने के लिये दौड़े ।सांड ने उन पर भी हमला कर दिया जिससे 2 युवक घायल हो गए ।

घायलों का हाल चाल लेते पूर्व मंत्री
घायलों का हाल चाल लेते पूर्व मंत्री

प्रत्क्षयदर्शियों का कहना है लाख कोशिशो के बावजूद सांड सल्टूराम को तब तक मारता रहा जब तक मौत नही हो गयी । बाद में ईट पथ्थर और पानी की बौछार से गाव वालो ने साड़ को खदेड़ा । गाँव वालो का कहना है की पिछले 10 दिन में इस छूटटा सांड ने 3 महिलाओ सहित 9 लोगो को अपना शिकार बना चूका है ।जिसमे घायल कई लोगो को दर्जनों टाँके तक लग चूके है ।

इसे भी पढ़े-मोदी का OBC प्रेम ,PM सचिवालय में एक भी अफसर OBC नहीं

इस घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व मंत्री एसपी यादव ने पीड़ित परिजनों से मुलाक़ात की और उन्हें 10 हजार आर्थिक मदद करते हुये ।सरकार से मृतक के परिजनों को 10 लाख और घायलो को 1 1 लाख रूपये मुआवजा देने की माग की । इस घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहोल है ।ग्रामीण अपने बच्चों को अकेले घर से निकलने नही दे रहे है और शाम होते होते गावों में सन्नाटा पसर जाता है ।
रिपोर्ट-फरीद आरज़ू

खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading...


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment