You are here

अबैध खनन माफियाओं को भाजपा विधायक का संरक्षण ,हुआ प्रदर्शन

लखनऊ .मध्यप्रदेश से ओवरलोड ट्रकों के परिवहन के खिलाफ धरने पर बैठने वाले बाँदा के नरैनी से भाजपा विधायक राजकरन कबीर के खिलाफ तमाम लोगों ने प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन करने वालों का अारोप है कि सत्ताधारी दल के नेताओं की सह पर क्षेत्र में अवैध खनन और और ढोवाई किया जा रहा है. दोपहर करीब साढ़े बारह बजे तमाम लोग नगर के अशोकलाट तिराहे पर पहुच कर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.



जन्मदिन पर विशेष : मंडल कमीशंन के मसीहा पूर्व पीएम वी पी सिंह को नमन

लोगो ने बताया कि एक पखवाड़े पहले भाजपा विधायक राजकरन कबीर ने नरैनी में धरना दिया था।.भाजपा विधायक ने धरना ख़त्म करने के बदले में लाखों रुपए बालू खनन माफियाओं से वसूला और अब उनकी शह पर जिले में खुलकर अवैध खनन किया जा रहा है.अवैध खनन की वजह से बालू का दाम मनमानी तरीके से बढ़ गए हैं.

रास्ट्रपति चुनाव के बाद कभी भी हो सकता है उप्र भाजपा अध्यक्ष का एलान ,पूर्व मंत्री रामकुमार वर्मा का नाम उछाल पर

प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि एमपी के छतरपुर व पन्ना जिले का प्रशासन और बांदा प्रशासन मिलकर अवैध खनन करा रहा है. जिन स्थानों पर पट्टा है उससे हटकर बालू निकाला जा रहा है.



प्रदर्शनकारियों ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर अवैध खनन और अवैध ढोवाई पर रोक लगाने की मांग करते हुए चेतावनी दी कि अंकुश नहीं लगा तो धरना-प्रदर्शन के आन्दोलन को तेज करेंगे.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -