योगी सरकार के मंत्री ने ही लगाया भ्रष्टाचार का आरोप , दिया इस्तीफे की धमकी

लखनऊ .बिधान सभा चुनाव में भ्रस्ट्राचार व अपराधियों पर लगाम कि वकालत करने वाली भाजपा के सत्ता में स्थापित होने के बाद से ही क़ानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है , भ्रष्टाचार पर लगाम लगने कि बजाय भ्रष्टाचारियो का बोल बाला बढ़ गया है ,जिसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्री ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सरकार में भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ है बल्कि बढ़ रहा है. कुछ विभागों के अफसर बिना पैसे लिए काम नहीं करते. भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों को पुलिस में शिकायत ना करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. जो लोग थाने में शिकायत कराने जा भी रहे हैं उनके साथ पुलिस द्वारा अभद्र व्यवहार होता है और उन्हें खुलेआम गालियां तक दी जाती हैं.

राजभर ने आरोप लगाया कि एंटी भू माफिया अभियान के तहत गरीबों का शोषण किया जा रहा है.राजभर ने खुले रूप से कहा कि योगी महाराज अगर आप भ्रष्टों का सपोर्ट करते हैं तो फिर मैं आपके साथ नहीं रहूंगा.मैं पिछले 10 महींनों से खामोश हूं लेकिन अब पानी सर से ऊपर चला गया है. उन्होंने लोगों से आह्वाहन किया कि अगर आप किसी भी गरीब के साथ अन्याय होते देखें तो सरकार के खिलाफ अपनी आवाज़ जरूर उठाएं.

वहीं राजभर के अलावा भदोही के औराई से भाजपा विधायक ने योगी सरकार में भ्रष्टाचार के मद्देनजर धरने पर बैठने की बात कही है.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें -
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment