You are here

नेत्रहीन यूवती के साथ दरिंदे ने किया बलात्कार

बलरामपुर.यूपी के बलरामपुर में हवस में डूबे युवक ने घिनौना कार्य करते हुए एक नेत्रहीन लड़की को अपनी वासना का शिकार बना डाला . लड़की ने जब इस घिनौनी करतूत का विरोध किया तो युवक ने उसे शादी का झांसा देकर अपने जाल में फसा लिया और उसका यौन शोषण करने लगा . नेत्रहीन लड़की जब गर्भवती हो गयी और उसने शादी के लिये दबाव बनाया तो लड़के ने शादी से इंकार कर दिया । पूरा मामला उतरौला थाना के एक गाँव का है .नेत्रहीन पीड़िता किसी काम से पड़ोस में रहने वाले शफीक के घर गयी थी अकेला पाकर शफीक ने उससे दुष्कर्म किया .




जब पीड़िता ने इस घिनोनी हरकत की जानकारी अपने परिजनों को देने की धमकी दी तो शफीक ने उसे शादी का झांसा देकर अपने जाल में फसा लिया और उसका यौन शोषण करता रहा . इसी बीच जब पीड़िता शफीक से गर्भवती होने की बात बताते हुये शादी के लिये कई बार कहा तो शफीक ने शादी से साफ़ इनकार कर दिया .इंसाफ के लिये पीड़िता जब उतरौला थाने पहुची तो पुलिस ने कार्यवाही करने के बजाय पीड़ित परिवार को वहाँ से भगा दिया .

इन्साफ की आस में नेत्रहीन पीड़ित परिजनों ने एसपी से मुलाक़ात कर अपनी दास्तान सुनाई .एसपी के निर्देश पर उतरौला पुलिस ने आरोपी शफीक सहित 6 अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376,504,506 के तहत केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है . आपको बता दे की पीड़िता सहित घर के सभी चारो सदस्य नेत्रहीन है और किसी तरह मेहनत मजदूरी करके किसी तरह अपना परिवार चला रहे है । इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है .

रिपोर्ट-फरीद आरज़ू

खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -