You are here

केंद्र सरकार 3 साल के जश्न में मस्त ,ख़ुफ़िया इकाई को ललकारने पहुची लश्कर-ए-तैयबा की टीम

नई दिल्‍ली.केंद्र कि मोदी सरकार 3 साल पूरा होने का जश्न मनाने में मस्त थी कि देश को लहूलुहान करने के इरादे से लश्कर-ए-तैयबा के 20-21 आतंकवादियों का समूह रास्ट्रीय राजधानी में घुस आया है ,दिल्ली पुलिस को इस खुफिया जानकारी के बाद अत्यंत सतर्क कर दिया गया है .

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने एक परामर्श जारी करके अपने जिलों, मेट्रो पुलिस एवं रेलवे पुलिस इकाइयों को सतर्क करते हुए उनसे बाजार वाले इलाकों, धार्मिक स्थानों, मॉल, मेट्रो एवं रेलवे स्टेशनों में सुरक्षा कड़ी करने को कहा है. परामर्श में विभिन्न पुलिस इकाइयों से अत्यंत सतर्कता बरतने और संदिग्ध लोगों वस्तुओं एवं वाहनों पर तीखी नजर रखने ,वाहनों एवं व्यक्तियों की अच्छी तरह जांच करने को कहा गया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार ऐसा संदेह है कि लश्कर के सदस्य दिल्ली, मुंबई, राजस्थान या पंजाब में हो सकते हैं. अधिकारियों से अपने स्टाफ की तैयारी की जांच करने के लिए मॉक ड्रिल करने को कहा गया है.

दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक ने हाल में दिए एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्हें सतर्कता बनाए रखने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की आवश्यकता है, क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी आतंकवादी संगठनों का पसंदीदा निशाना है.

संवेदनशील स्थानों पर पीसीआर की 10 वैन तैनात की गई हैं, जिनमें राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड-प्रशिक्षित चालक एवं कमांडो हैं. विजय चौक, पालिका बाजार, आईपी मार्ग, साकेत में सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल, वसंत कुंज मॉल, सुभाष नगर में पैसिफिक मॉल, नेताजी सुभाष पैलेस बाजार एवं मॉल परिसर, अक्षरधाम मंदिर, लोटस टेम्पल और झंडेवालान में ‘पराक्रम’ वैन तैनात की जाएंगी.

रालोद यूवा के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र सिंह पटेल का कहना है कि केंद्र सरकार के इसारे पर ख़ुफ़िया इकाई भाजपा विरोधी दलों के नेताओ पर छापे मारी करने में व्यस्त है,देश कि सुरक्षा पर केंद्र सरकार का ध्यान है न ही उसके अधीन काम कर रही ख़ुफ़िया इकाई का अब देश कि सुरक्षा राम भरोशे चल रही है .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -