You are here

इंस्पेक्टर की कुर्सी पर राधे माँ का कब्ज़ा , हाथ जोड़कर खड़ा रहा इस्पेक्टर

नई दिल्ली. आम आदमी को रौब दिखाने वाली पुलिस फर्जी संतो के सामने किस कदर नतमस्तक हो जाती है उसकी बानगी दिखी दिल्ली के विवेक विहार थाने में जब इस्पेक्टर की कुर्सी पर अखाडा परिसद द्वारा फर्जी घोषित संत राधे माँ ने कब्ज़ा जमा लिया ,सोसल मीडिया पर वायरल हुई इस फोटो के बाद पुलिसिया विभाग में हडकंप मच गया है .

थाने में इस्पेक्टर की कुर्सी पर तथाकथित स्वघोषित देबी राधे माँ ने कब्ज़ा जमा लिया है,राधे माँ के बगल में ही थाना प्रभारी संजय शर्मा और कुछ दूसरे पुलिसवाले अंध भक्त की तरह हाथ जोड़कर खड़े हैं.इस्पेक्टर संजय शर्मा ने गले में लाल चुनरी डाली हुई है.

बताया जा रहा है कि थाने के इस्पेक्टर की कुर्सी पर राधे माँ के कब्जे की यह फोटो नवरात्रि के दौरान की है. मीडिया रिपोर्ट्स में थाने के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि राधे मां किसी रामलीला में आई थी किन्तु ज्यादा भीड़ होने की वजह से थाना प्रभारी उसे थाने में ले आए थे हालांकि थाना प्रभारी इस बारे में कुछ भी बोलने से बच रहा है .

सनद रहे कि राधे मां पर डाउरी हैरेसमेंट, सेक्शुअल हैरेसमेंट और धमकी देने के तमाम आरोप लग चुके हैं. हाल ही में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने भी उसे फर्जी संत घोषित किया था.
न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -