You are here

5 साल की बच्ची को भी नहीं छोडा बहसी दरिन्दे ने ,गुरुग्राम के बाद अब दिल्ली के स्कूल में हैवानियत

नई दिल्ली. दिल्ली में शाहदरा के गांधी नगर इलाके में शनिवार को 40 वर्षीय एक हबस के पुजारी बहसी दरिन्दे ने टैगोर पब्लिक स्कूल के परिसर में पांच साल की बच्ची से बलात्कार कर मानवता को शर्मसार किया है . शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद के अनुसार आरोपी 40 वर्षीय विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सनद रहे गुरुग्राम के एक स्कूल में एक बस कंडक्टर द्वारा यौन शोषण के प्रयास के बाद सात वर्षीय बच्चे की हत्या किए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई.पुलिस के अनुसार विकास स्कूल में पिछले तीन वर्षों से काम कर रहा था. इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था. पुलिस ने बताया कि वह बच्ची को सुबह करीब 11 बजकर 45 मिनट पर एक खाली कक्षा में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.

बताया जाता है कि बच्ची जब घर पहुंची तो उसके गुप्तांग से खून बह रहा था. बच्ची की मां ने देखा तो उन्होंने यह बात अपने पति को बताई. इसके बाद वे बच्ची को चाचा नेहरू अस्पताल ले गए और पुलिस को भी सूचना दी. चिकित्सा जांच के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई.

लिस के अनुसार घटना के बाद सदमें में आई बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है. काउंसलिंग के दौरान बच्ची ने आरोपी का हुलिया बताया जिसके आधार पर उस्मानपुर निवासी विकास को पकड़ लिया गया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पोस्को के तहत मामला दर्ज किया है.

 

इसे भी पढ़े -

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading...


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment