You are here

क्रिसमस कार्यक्रम पर उठी आँख फोड़ दी जाएगी -नवजोत सिंह

नई दिल्ली .क्रिसमस डे व नववर्ष कार्यक्रम पर गाज गिराने की धमकी देने वाले हिंदूवादी संघठनो को मुहतोड़ जबाब मिला है .पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने क्रिसमस डे पर विवाद करने वालों को धमकी देते हुए कहा कि जो भी पंजाब में ईसाइयों को नीचे गिराएगा उनकी आंख निकाल ली जाएगी.

अमृतसर में राज्य सरकार द्वारा आयोजित किए गए एक क्रिसमस कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री सिद्धू ने कहा कि अगर आपको कोई नीचे गिराता है तो हम उसकी आंख निकाल लेंगे. पिछले साल भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब में किसी को भी त्योहार में खलल डालने की इजाजत नहीं दी जाएगी, सभी समुदाय पंजाब में शांतिपूर्ण रहते हैं और हर व्यक्ति को किसी भी धर्म का प्रचार और उसे मानने का पूरा हक है.

मंत्री सिद्धू ने कहा धार्मिक स्वतंत्रता का अधिकार भारतीय संविधान का हिस्सा है. मेरी सरकार ने वादा किया है कि प्रत्येक समुदाय को उनके धार्मिक त्योहार मनाने के लिए उन्हें स्वतंत्र और निष्पक्ष वातावरण दिया जाएगा,साथ ही साथ सिद्दू ने कहा कि प्रत्येक धर्म के लोगों के लिए स्वर्ण मंदिर के द्वार खुले हैं. पंजाब में सभी धर्म के लोग पूर्ण सामंजस्य के साथ रहते हैं. हम वादा करते हैं कि राज्य सरकार किसी को भी शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने नहीं देगी.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment