You are here

भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी निकला फ्राड़ी ,मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली . जनता के अरबों रुपये लेकर चंपत होने वाली कंपनी वास्तु विहार के ब्रांड अंबेसडर रहे खद्दरधारी भाजपाई सांसद व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के खिलाफ फ्रॉड और चीटिंग का केस दर्ज हुआ है . पीड़ित उपभोक्ता ने मनोज के बिरुद्ध बिहार के दरभंगा जिले में केस दर्ज कराया है.अदालत ने मनोज तिवारी पर धारा 120 बी, 420, 406, 467, 468, 471 के तहत केस दर्ज किया है.

दरभंगा के चीफ मजिस्ट्रेट विद्यासागर पांडेय की अदालत में मुन्ना चौधरी नामक एक व्यक्ति ने मनोज तिवारी पर चीटिंग और फ्राड का केस दर्ज कराया है. मुन्ना चौधरी का कहना है कि उसने वास्तु विहार कंपनी से एक फ्लैट बुक कराया था लेकिन उसे न तो फ्लैट मिला और न ही कंपनी पैसे वापस दे रही है. मुन्ना चौधरी ने शिकायत में कहा है कि मनोज तिवारी वास्तु विहार कंपनी के ब्रांड अंबेसडर रहा है और उनकी शक्ल देखकर ही उन लोगों ने पैसा लगाया. अगर भोजपुरी का यह अभिनेता मनोज तिवारी इस प्रोजेक्ट से न जुड़ा होता और फ्लैट बुक करने की अपील न करता तो वो इस प्रोजेक्ट में निवेश नहीं करते.

इसे पढ़े -मनुवादी मीडिया में भीम आर्मी एक आतंकी खलनायक

पीड़ित मुन्ना चौधरी के मुताबिक मनोज तिवारी का चेहरा सामने होने के कारण वह वास्तु विहार कंपनी पर भरोसा कर बैठे और यह मान लिया कि यह कंपनी धोखाधड़ी इसलिए नहीं करेगी क्योंकि इसमें मनोज तिवारी की इज्जत भी दांव पर है. पर ऐसा हुआ नहीं. कंपनी ने न सिर्फ धोखा दिया बल्कि मनोज तिवारी भी चुप्पी साध गए हैं और इस प्रोजेक्ट से पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रहे हैं जबकि सभी को पता है कि कई राज्यों में वास्तु विहार घोटाले को फलने-फूलने का हेतु उस कंपनी का प्रचार प्रसार मनोज कर रहा था .

इसे पढ़े -प्रचंड बहुमत के सहारे समाज के हर वर्ग को आतंकित कर रही भाजपा ,भगवाधारी गुंडों का बोलबाला

मुन्ना चौधरी ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2013 में वास्तु विहार कंपनी से फ्लैट बुक कराया. कंपनी ने एक साल में फ्लैट देने का वादा किया था. इसके बदले उसने आठ लाख रुपये लिए. अभी तक न तो कंपनी ने पैसा लौटाया और न ही फ्लैट बनाकर दिया. अब जब वो कंपनी से अपना मूल धन वापस मांग रहे हैं तो कंपनी के लोग नए नए बहाने कर रहे हैं.

इसे पढ़े -BJP महिला नेत्री कि गुंडई ,थाने में सिपाही को पीटा

ज्ञात हो कि वास्तु विहार घोटाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में भी खूब फला फूला है. यहां भी सैकड़ों लोग करोड़ों रुपये गंवा कर बैठे हैं और कंपनी से अपना मूल धन वापस पाने के लिए लड़ रहे हैं लेकिन उन्हें न तो मीडिया का समर्थन मिल रहा है और न ही पुलिस प्रशासन कोई सहयोग दे रहा क्योंकि हर जगह भाजपा का राज है ,और बास्तु विहार का ब्रांड अम्बेसडर भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष है .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

इसे भी पढ़े -