You are here

योगी राज़:जिला अस्पताल में भर्ती कुष्ठरोगी महिला से रेप

गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती एक कुष्ठ रोग पीड़ित महिला के साथ रेप का मामला सन सन खेज मामला सामने आया है। महिला ने अस्पताल के एक संविदा कर्मी पर बलात्कार का आरोप लगाया है। शनिवार को सुबह महिला की ओर से घटना की जानकारी दिए जाने के बाद अस्पताल प्रशासन में खलबली मच गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला का बयान दर्ज करने के बाद उसे मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेजा है।  वारदात को अंजाम देने वाला संविदा कर्मी जयतवीर पुष्कर निवासी जनपद बाराबंकी फरार बताया जा रहा है। 

बताया गया है कि कुष्ठ रोग से पीड़ित 40 वर्षीय महिला जिला अस्पताल के आईसोलेशन वॉर्ड में भर्ती थी। शुक्रवार देर रात अस्पताल के एक संविदा पर तैनात कर्मी जयतवीर पुष्कर ने महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। शनिवार सुबह महिला ने ड्यूटी पर तैनात स्टाफ नर्स के आने पर घटना के बारे में जानकारी दी। इसकी सूचना सीएमएस / सीएमओ डॉ एस के श्रीवास्तव को दी गई।

सीएमएस स्वयंम अस्पताल पहुंचकर पीड़ित महिला से मिलकर जानकारी लेकर कोतवाली नगर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी है। पुलिस मौके पर पहुंच कर पीड़ित महिला व बगल वार्ड में भर्ती मरीजों और उनके तीमारदारों से पूंछ तांछ की।बगल में अपने दामाद को भर्ती कराये महिला ने बताया कि देर रात्रि उसके कमरे का दरवाजा भी आरोपी खुलवा रहा था और जब वह दरवाजा खोली तो पड़ोस के वार्ड में भर्ती कुष्ट रोग पीड़ित महिला की 4 वर्षीय पुत्री रोते हुए बताया कि अमुक कर्मी मम्मी का साड़ी उठा कर गलत काम किया है।एक और भर्ती महिला ने बताया कि उक्त कर्मी गलत नियत से कमरा खुलवा रहा था लेकिन मैंने नही खोला।

सीएमओ/सीएमएस डॉ एस के श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी मेरा कर्मचारी नही है संविदा कर्मी है पुलिस को सूचना दी गयी है पुलिस के जांच व मेडिकल रिपोर्ट के बाद लिखा पढ़ी की जसएगी।
अपर पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर मैं भी पीड़ित से मिलने गया था उसके साथ रेप हुआ है रिपोर्ट लिखकर कार्यवाई की जाएगी।आरोपी के गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी गई है।

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment