सन्यासी CM आदित्यनाथ का रोड शो फ्लॉप ,नहीं दिखे लोग ,भाजपा में बेचैनी

नई दिल्ली .हिन्दू ,हिन्दुत्व और हिन्दुस्तान के नाम पर चुनावी बैतरणी पार करने वाली भाजपा ने गुजरात चुनाव हेतु उत्तर प्रदेश के सन्याशी भगवाधारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्टार प्रचारक बनाकर कट्टर हिंदुत्व की राजनीति करने का प्रयाश कर रही है किन्तु भाजपा के प्रयाशो में पलीता लगता दिख रहा है ,मुख्यमंत्री व विश्व हिन्दू महासंघ के अंतररास्ट्रीय अध्यक्ष योगी आदित्यनाथ के एक रोड शो ने भाजपा की बेचैनी बढ़ा दिया है .

उग्र हिन्दुत्व के नए नेतृत्व के रूप में अपनी पहचान बना रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस समय गुजरात की दो दिनसीय यात्रा पर है. गुजरात में अपने दो दिन के दौरे के दौरान शनिवार को योगी आदित्यनाथ ने वलसाड में रोड शो किया.गुजरात के वलसाड में योगी के इस रोड शो का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए विपक्षी दलों ने कहा कि रोड शो के दौरान खाली दिख रही सड़कें इस बात की गवाही देने के लिए पर्याप्त हैं कि भाजपा के लिए इस बार गुजरात की राह आसान नहीं है .

देखे वीडियो ,

दरअसल पटेल, दलित और मुस्लिम वोट बैंक की नाराजगी से भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में खलबली मची है, इसलिए भाजपा अपने वही पुराने हिन्दुत्व को पिटारे से निकालकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर भेजा है, लेकिन भाजपा का ये भी प्रयोग पटेल, दलित और मुस्लिम वोट बैंक की नाराजगी के आगे फेल साबित होता दिख रहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 13 अक्टूबर को सुबह 10 बजे गुजरात के वलसाड जिले के पारडी पहुंचें. यहां उन्होंने पांच जनसभाओं को संबोधित किया. पहली जनसभा वलसाड में, बाकी की तीन जनसभाएं नवसारी और एक सूरत जिले में हुई.

योगी आदित्यनाथ की गुजरात यात्रा राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही थी. लेकिन सभाओं और रोड शो में लोगों की संख्या कम रहना भाजपा के माथे पर चिंता की लकीरे खीच गया .

 

 

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें -
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading...


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment