You are here

योगी सरकार ने गुंडों के आगे समर्पण कर दिया है,राज्यपाल मौन ?

लखनऊ. बुलंदशहर के वीभत्स सामूहिक दुष्कर्म कांड को ग्रेटर नोएडा में दोहराए जाने की निंदा करते हुए मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने कहा कि गुंडाराज खत्म करने के नाम पर सत्ता में आई भाजपा की योगी सरकार ने लगता है गुंडों के सामने समर्पण कर दिया है.

मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी 30 मई को प्रदेशभर में होने वाले प्रदर्शन में प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था, दलितों, महिलाओं और अल्पसंख्यकों पर बढ़ते हमलों के मुद्दों को जोरदार तरीके से उठाएगी.

सहारनपुर कि चिंगारी उठ सकती है पुरे देश में , प्रदर्शन कि तैयारी

माकपा उप्र राज्य सचिव मंडल की बैठक में कहा गया कि सूबे में योगी सरकार के आने के बाद जघन्य किस्म के वारदात हो रहे हैं. दुष्कर्म, हत्या तथा लूट की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है. अपराधों पर अंकुश लगाना तो दूर, भाजपा नेता, सांसद, विधायक खुद ही कानून व्यवस्था के लिए चुनौतियां पैदा कर रहे हैं और जातिगत हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं.

बैठक में पार्टी के राज्य सचिव हीरा लाल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री की `गुंडे यूपी छोड़ दें` वाली धमकी गुंडों के सामने गीदड़ भभकी साबित हो रही है.

देशद्रोही दाऊद से प्रगाड़ सम्बन्ध बनाने हेतु भतीजी की शादी में पहुंचे भाजपा के मंत्री ?

उन्होंने राज्यपाल राम नाईक की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह राज्यपाल जो पहले कानून व्यवस्था पर अक्सर सवाल उठाते रहते थे, वे भी अब न जाने क्यों मौन धारण कर चुके हैं.

यादव ने बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया है कि पार्टी की ओर से 30 मई को होने वाले प्रदर्शनों के मुद्दों में बिगड़ती कानून व्यवस्था, दलितों, महिलाओं और अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमलों के मुद्दों को भी उठाया जाएगा.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -