You are here

गुस्साई महिला ने थाने में ही पुलिसकर्मी को पीटा ,देखे वीडियो

नई दिल्ली .इन दिनों सोसल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है .यह वीडियो देहरादून के प्रेमनगर थाने में हुई घटना का बताया जा रहा है जहा थाने के अनादर ही एक महिला पुलिस कर्मी पर थप्पड़ो की बौछार लगा दिया ,उक्त महिला के बारे में बताया जाता है कि वह एक न्यायिक जज है . महिला द्वारा साथी की पिटाई के दौरान बीच बचाव करने आए दो पुलिस कर्मियों के साथ भी झड़प हो गई.

यह पूरा मामला देहरादून के प्रेम नगर थाने का है. प्रेमनगर थानाध्यक्ष नरेश राठौर के अनुसार रैश ड्राइविंग को लेकर दो छात्र गुटों के बीच विवाद चल रहा था.जिस दौरान छात्रों के बीच मारपीट हो गई. जिसके चलते पुलिस इन छात्रों को पूछताछ के लिए थाने में ले आई थी . इस बीच थाने में छात्रों की भीड़ को देखते हुए एक कांस्टेबल इस भीड़ की वीडियो बनाने लग गया, लेकिन इस दौरान एक छात्र के पक्ष में आई महिला जज ने कांस्टेबल को वीडियो बनाते देख गुस्से में आ गई और उसने पुलिसकर्मी को वीडियो बनाने से रोकना चाहा मगर वो नहीं माना.

कांस्टेबल की इस हरकत पर गुस्साई महिला जज ने पुलिसकर्मी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. ये मामला यहीं तक नहीं रुका, बल्कि हंगामे में बीच बचाव करने आए अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भी उनकी झड़प हो गई. मामला न्यायिक अधिकारी से जुड़ा होने के कारण देहरादून पुलिस ने कार्रवाई के लिए रिपोर्ट इलाहाबाद हाईकोर्ट को भेज दी है. इस मामले को लेकर एसएसपी देहरादून द्वारा रजिस्ट्रार जनरल इलाहाबाद हाईकोर्ट को पुलिस थाने में हुए पूरे हंगामे के बारे में लिखा गया है . इस महिला जज का नाम जया पाठक बताया जा रहा है और वो यूपी के उन्नाव में बतौर अपर जिला जज तैनात हैं.

देखे वीडियो ---------

https://www.facebook.com/JantaKaReporterHN/videos/1914405552212443/

इसे भी पढ़े -

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment