You are here

JDU नेता ने पांच साल तक किया मां का रेप

पटना : पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है , जहाँ एक कुपुत्र ने जन्म देने वाली माँ के ही साथ अपनी हवस की भूख मिटाते हुए माँ के साथ हुए कुकर्मों का अशलील वीडियो बना लिया.

माँ की कोख से जन्म लेने वाले इस कलयुगी बेटे ने उसी अशलील विडियो से माँ को लोक लाज का भय दिखाकर अनवरत पांच साल तक रेप करता रहा . माँ के शब्र का बाध तब टूटा जब बहसी पुत्र अपनी हवस का शिकार अपनी बहन को बनाना चाहा ,माँ ने इस का पुरज़ोर विरोध किया लेकिन आरोपी ने दबंग सहयोगियों के साथ उसे जमकर मारा -पीटा .


एसएसपी की पहल पर कुकर्मी पुत्र को स्थानीय पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया लेकिन जेल से वापस आकर वह फिर महिला से उसकी बेटी की मांग कर रहा है.

हिंदू युवा वाहिनी के लोगो ने लड़की को जिंदा जलाया

दबंगई की हद पार करती इस घिनौनी घटना का आरोप जदयू नेता शिवनंदन यादव पर लगा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जक्कनपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के अनुसार जदयू नेता ने पांच साल तक उसके साथ रेप किया.महिला ने जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने उसका अश्‍लील वीडियो वायरल करने का भय दिखाया .जब जदयू नेता ने उसकी बेटी से शरीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला, तो वह आक्रोशित होकर थाना पहुंच गयी किंतु पुलिस ने मुक़दमा दर्ज करने से इन्‍कार कर दिया.




इसके बाद महिला शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंची तो पुलिस अधीक्षक ने आरोपी के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर किया।.य‍ह घटना मार्च 2014 की है, लेकिन तीन साल बाद दो-तीन दिन पहले जेल से रिहा होकर बाहर निकले आरोपी ने फिर महिला से उसकी बेटी की मांग कर दी.महिला ने फिर इसका विरोध किया तो दबंग पुत्र ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.महिला ने इसकी शिकायत फिर पुलिस से की है.

श्रोत : मीडिया रिपोर्ट

खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

4 Thoughts to “JDU नेता ने पांच साल तक किया मां का रेप”

  1. Downloads WEB Scene Music FLAC/mp3 1990-2017 Private FTP
    https://0daymusic.org

  2. Entschuldigen Sie, dass ich mich einmische, aber mir ist es etwas mehr die Informationen notwendig.
    Free Porn Picture Galleries

Comments are closed.