You are here

जिग्नेश मेवानी बोले : कह दो बीजेपी से जमकर लड़ेंगे, अब 2019 दूर नहीं है

नई दिल्ली .गुजरात चुनाव में शह -मात के खेल में बाजी मार चुकी भाजपा को दलित समाज के नेता ने चुनाव परिणाम आने के बाद कड़े संघर्ष की चेतावनी दिया है .दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने वडगाम से जीत हासिल किया है . उन्होंने लगभग 21 हजार वोटों से भाजपा प्रत्याशी चक्रवर्ती विजयकुमार हरकाभाई को पटखनी दिया .

कांग्रेस समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार जिग्नेश को इस सीट से भाजपा समेत नौ उमीदवारो से टक्कर मिली थी . इस सीट पर कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार खड़ा नहीं किया था. जिग्नेश की उम्र 37 साल है, वह वकालत के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में लगे रहते हैं।.जीत के बाद जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट कर शायराना अंदाज में अपने इरादे को जगजाहिर किया है .

जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “नफरत फैलाने नहीं मोहब्बत लुटाने आया हूं, मन की बात नहीं जनता की बात सुनने आया हूं”

जिग्नेश मेवानी ने एक अन्य ट्वीट कर जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि जनता के सभी मुद्दों को लेकर विधानसभा में सिर्फ बात ही नही अगर जरूर पड़ा तो आंदोलन भी करेंगे, इंकलाब जिंदाबाद.

एक अन्य ट्वीट में जिग्नेश ने कहा कि हां देश बदलाव के लिए तैयार हो गया है, इसलिए आप बात करते थे 150 सीट की पर मिले आप को 99, ये तो एक शरुआत है बदलाव की पूरी आंधी आनेवाली है.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने जिग्नेश को बधाई देते हुए अपेक्षा किया है कि विधानसभा में किसान,युवा और आरक्षण के मुद्दे पर बात करके जनता को विश्वास दीजिए,इंक़लाब ज़िंदाबाद.

एक अन्य ट्वीट में जिग्नेश ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस पार्टी का उन्हें समर्थन देने के लिए शुक्रिया अदा किया है. इस ट्वीट में जिग्नेश ने ये भी लिखा- मुश्किलें जरुर हैं, मगर हमें ठहरना नहीं है…कह दो बीजेपी से, जमके लडेंगे २०१९ अब दूर नहीं है..

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment