You are here

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बोला : शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने तक नहीं पहनूंगा माला

नई दिल्ली .गुजरात और हिमांचल के बाद भाजपा -कांग्रेस की नजरे मध्यप्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव पर टिक गई है .मध्यप्रदेश के दिग्गज पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेते हुए प्रण किया है कि जब तक वे शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने में सफल नहीं हो जाते हैं, तब तक फूलों की माला नहीं पहनेंगे.

मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों के सिलसिले में तीन दिन के दौरे पर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कई जनसभाओ को संबोधित कर कार्यकर्ताओं से मिले. मुंगावली और कोलरास में इस महीने या जनवरी में उपचुनाव होने की उम्मीद है.

मंगलवार को चौरई में कार्यकर्ताओं के संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि वर्तमान में सूबे में ऐसी सरकार है, जिसने किसानों को अपना हक मांगने पर गोली मारी,नौजावानो के हक़ पर डाका डाला गया जिस कारण रोजगार के लाले पड़ गये . उन्होंने सार्वजनिक रूप से संकल्प लेते हुए कहा कि ”जब तक ऐसी सरकार को हम उखाड़ नहीं फेकेंगे, तब तक मैं फूलों की माला नहीं पहनूंगा”.

सिंधिया ने आगे कहा कि वह महात्मा गांधी के सिद्धांतों को आत्मसात करने वाले राजनीतिक दल कांग्रेस से नाता रखते हैं. लिहाजा सूत की माला पहनेंगे. उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार किसान, गरीब, मजदूर और नौजवानों पर जुल्म कर रही है. आगामी विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी. उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment