You are here

योगीराज : माफिया ठाकुर विधायक राजा भैया की बहन हुई मनचलों की शिकार

लखनऊ .उत्तर प्रदेश में एक बार फिर मनचलों द्वारा एक महिला के साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. बदमाशों ने इस घटना को लखनऊ से रायपुर जा रही ट्रेन में अंजाम दिया.इस छेड़छाड़ का शिकार कुंडा से दबंग निर्दलीय ठाकुर विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की बहन विभा हुई हैं.

PM मोदी के गृह राज्य में भाजपा को जनता ने नकारा , 13 सीटो में से 10 पर हारी

यह घटना सोमवार आधीरात ढाई बजे हुई. विभा की एक महीने पहले ही कांगेस नेता देवव्रत सिंह के साथ शादी हुई थी. विभा का ससुराल खैरागढ़ में है. विभा अपनी भाभी पूनम के साथ ट्रेन से ससुराल जा रही थी. सफर के दौरान उनकी बोगी में दो लड़के घुस गए और उन्होंने विभा के साथ छेड़खानी करना शुरु कर दिया. जब विभा और उसकी भाभी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी पिटाई कर वहां से फरार हो गए.
इसके बाद पूनम और विभा ने इस मामले की शिकायत जीआरपी से किया .



विभा द्वारा जीआरपी को दिए गए बयान के अनुसार वे दोपहर के ढाई बजे लखनऊ से रायपुर जाने के लिए गरीबरथ एक्सप्रेस में चढ़ी थीं. विभा के साथ उनकी भाभी के अलावा तीन लोग भी थे , जिनकी सीट अन्य बोगी में रिजर्व थी. विभा ने पुलिस को बताया कि रात 12 बजे दो युवक उनकी बोगी मे चढ़े जिनके पास ट्रेन का टिकट नहीं था. हमारे साथ वाली सीट खाली थी इसलिए वे वहीं बैठ गए. विभा ने बताया कि आरोपियों ने अपने सामान को रखने के लिए हमसे लड़ाई करना शुरु कर दिया. दोनों पक्षों में काफी बहसबाजी हुई जिसे काफी समय के बाद शांत कराया गया.

योगी के मंत्री का बोल : 15 दिन के अंदर विकास नहीं होता तो भाजपा -अपना दल विधायकों के मुंह पर कालिख पोत दे

विभा ने कहा कि ट्रेन ढाई बजे अनूपपुर पहुंची तो अंधेरे का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने मेरे साथ बदतमीजी करना शुरु कर दिया. जब मैंने और मेरी भाभी ने इस छेड़खानी का विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरु कर दी. शोर मचाने पर दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए. विभा ने बताया कि ट्रेन में न तो टीटीई मौजूद था और न ही कोई कोच अटेंडेंट जिससे हम इस मामले की शिकायत कर सकें. हमने पेंड्रा स्टेशन पर ट्रेन रुकवा कर जीआरपी से इसकी शिकायत किया . जीआरपी ने दोनों आरोपियों की ट्रेन में तलाश की लेकिन वे नहीं मिले. विभा ने बताया कि दोनों आरोपी के नाम राजेश और विष्णु थे क्योंकि जब वे आपस में बात कर रहे थे तो मैंने उनके नाम सुन लिए थे. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.



साभार -जनसत्ता

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

One Thought to “योगीराज : माफिया ठाकुर विधायक राजा भैया की बहन हुई मनचलों की शिकार”

Comments are closed.