You are here

भाजपा राज : महिला का अपहरण कर गैंगरेप, दरिंदो ने प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

महाराष्ट्र.राज्य के लातूर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है ,जहा हबस के पुजारियों ने एक महिला का अपहरण कर गैंगरेप किया और । गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारने और लोहे की रॉड डालने की चर्चा सुनने में आ रही है .इस घटना के सामने आने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है .लाचार पुलिस को अभी तक दरिंदो का शुराग नहीं लगा है .

इसे भी पढ़े -CM शिवराज को खुली चुनौती, किसानों पर अत्याचार न रुका तो गंभीर परिणाम भुगतना होग:हार्दिक पटेल

मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना लातूर के उदगीर तहसील की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला घर से अस्पताल के लिए अपना इलाज करवाने निकली थी. इलाज कराने के बाद जब वह घर वापस लौट रही थी तो तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. आरोपियों ने महिला को ऑटो रिक्शा में जबरन उठाने के बाद उसे एक सुनसान जगह पर ले गए.

इसे भी पढ़े -सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक को समाजवादी विचारधारा की BHU छात्रा नेहा यादव का खुला खत

रिपोर्ट के मुताबिक महिला को सुनसान जगह ले जाने के बाद आरोपियों ने उसका साथ गैंगरेप किया. यही नहीं पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारे. वहशी बन चुके आरोपियों ने निर्दयता और इंसानियत की सारी हदें पार कर करते हुए पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी और उसे उसकी हालत में छोड़कर फरार हो गए. महिला वहां पड़ी चिल्लाती और तड़पती रही. वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने महिला की आवाज सुनी और महिला को इस हाल में देखने के बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.दरिंदो की शिकार महिला की हालात गंभीर बताई जा रही है.

इसे भी पढ़े -BJP MP रूपा गांगुली का बयान : अपनी बहन-बेटियोंं को बंगाल भेजो 15 दिन में ही रेप हो जाएगा

स्थानीय पुलिस आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर चुकी है किन्तु अभी तक इस संबंध में किसी भी तरह की जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी है. पुलिस वारदात वाले स्थान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों के बारे में कोई सुराग लगाया जा सके. पुलिस के अनुसार पीड़िता की हालत सामान्य होने के बाद उसका बयान दर्ज किया जा सकेगा.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment